उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Teenage girl found dead: दो दिन से लापता थी किशोरी, नहर में तैरता मिला शव!

Shravasti News Hindi (श्रावस्ती न्यूज़) -News Watch India

Shravasti News (श्रावस्ती न्यूज़)। जनपद के थाना मल्हीपुर क्षेत्र के टिकुइया पुल के पास नहर में तैरता हुआ एक नाबालिग लड़की का शव मिला है। पुलिस शव को नहर से निकलवा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है मृतका तिघरवा गाँव की निवासी बतायी है, जो अपने चाची के रह रही थी। पुलिस के मुताबिक 28 मार्च से वह घर से लापता थी।

स्थानीय नागरिक कों मुताबिक थाना मल्हीपुर क्षेत्र के तिघरवा गाँव के नजदीक नहर में टिकुइया पुल के पास सुबह एक शव बहता हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना पीआरडी जवान ने स्थानीय मल्हीपुर थाने में दी। थाना प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर रामपाल यादव दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और शव को स्थानीय लोगों की मदद से पानी से बाहर निकलवाया।

किशोरी का शव मिलने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। शव की शिनाख़्त के के लिए मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। स्थानीय लोगों ने मृतका की शिनाख्त तिघरवा निवासी 15 वर्षीय भूरी पुत्र ननकी के रूप में की, जो 28 मार्च से घर से गायब थी। इसकी कोई सूचना पुलिस में नहीं दी गयी थी।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक लड़की भूरी का पिता किसी आपराधिक मामले में जेल में बंद है।लडकी अपनी चाची के पास रहती थी। स्थानीय लोगो ने लड़की की हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button