न्यूज़बॉलीवुड

:बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने दिया बयान – कहा, ‘बजरंगबली का विरोध करने का अधिकार किसी भी पंथ के लोगों को नहीं है.’

Bageshwar Dham: ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है इसी बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 8 मई को बडा बयान दिया है उन्होंने कहा, ‘बजरंगबली का विरोध करने का अधिकार किसी भी पंथ के लोगों को नहीं है. सबकी अपनी निजि आस्था है.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, ‘मेरी कही बातों को राजनीतिक विषय बनने की कोशिश की जा रही है जो भी हमारे पास आएगा, हम उसके हैं. न तो हम किसी पार्टी के हैं और न ही हम किसी फिक्स एजेंडे (fix agenda) के हैं. लेकिन हम सबके हैं. और मैं सिर्फ सनातनी हिंदू भाईयों की एकता की बात करता हूं और अपने भगवान की बात करना कोई गुनाह नहीं है.

धीरेंद्र शास्त्री ने बताया, The Kerala Story के director ने दावा किया है कि ये 3 लड़कियों की कहानी है. अगर ये फिल्म ‘द केरला स्टोरी भारत मे बनी है तो मैं उसे समर्थन करता हूं. मैं यही कहूंगा कि सच का उजागर होना ही चाहिए.

लव जिहाद को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बयान दिया अब हमारी बहन बेटियों को जागना चाहिए.

बागेश्वर धाम बाबा ने आगे कहा, ‘पहले के जमाने में व्यक्ति माध्यम (Channel)होता था और ईश्वर का प्रचार(Publicity) होता था.और आज के जमाने में व्यक्ति का प्रचार( Publicity)होता है और ईश्वर माध्यम होता है. बजरंग दल (Bajrang Dal)पर प्रतिबंध लगाना या विचारधारा पर प्रतिबंध लगाना अलग बात है क्योंकि उसमें तरह-तरह के लोग हो सकते हैं लेकिन बजरंगबली (Bajrang bali)के नाम पर प्रतिबंध नही लगाया जा सकता

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने अपने बयान में कहा, ‘जल्द ही भारत को हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra)घोषित किया जाने वाला है. ऐसा होते ही जातिवाद(Casteism) खत्म हो जाएगा. हमारे हिंदू राष्ट्र( Hindu Rashtra)में किसी भी दूसरे धर्म को घबराने की जरूरत नहीं होगी, और देश को छोड़कर जाने की भी जरूरत नहीं होगी.’

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button