न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

फिल्म The Kerala Story के एक क्रू मेंबर को मिली धमकी

The Kerala Story: फिल्मThe Kerala Story रिलीज के बाद विवाद बढ़ते जा रहे हैं. कई राज्यों में फिल्म पर प्रतिबंध करने को लेकर मांग की गई है एक तरफ राज्य में फिल्म के खिलाफ दुष्प्रचार जारी है तो वही दुसरी तरफ तमाम आलोचनाओ को दरकिनार करते हुए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही. पश्र्चिम बंगाल और तमिलनाडु में फिल्म पर प्रतिबंध लग गया है इसी के बीच फिल्म के एक क्रू मेंबर को धमकी मिलनी की खबर सामने आई है

फिल्म The Kerala Story के एक क्रू मेंबर को एक अनजान नंबर से धमकी भरा मैसेज आया है। इस मैसेज में लिखा है, ‘अकेले घर से बाहर मत निकलना। फिल्म में ये कहानी(story) दिखाकर तुमने अच्छा नहीं किया।’ मुंबई पुलिस ने बताया फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने ही इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी और क्रू मेंबर को सिक्योरिटी दे दी गई है. हालांकि इस केस में अब तक कोई FIR दर्ज नहीं की है पुलिस का कहना है उन्हें अब तक लिखित में Complain मिलनी बाकी है.

फिल्म द केरल स्टोरी को पश्चिम बंगाल में प्रतिबंध लगा दिया गया है CM ममता बनर्जी ने अपने बयान मे कहा है अगर मूवी की स्क्रीनिंग हुई तो राज्य की शांति-व्यवस्था बाधित हो सकती है। उन्होंने मुख्य सचिव को दिए निर्देश में कहा है कि अगर कोई आदेश का उल्लंघन करते दिखे तो उस पर कडी कार्रवाई की जाए।

CM ममता बनर्जी ने 8 मई को रिपोर्ट से बातचीत में कहा- इस फिल्म के जरिए केरल के बाद अब बंगाल को निशाना बनाया जाएगा। मुझे पता चला कि बंगाल की भी फाइलें तैयार की जा रही हैं. मैं केरल के सीएम से बात करूंगी और उन्हें बताऊंगी कि CPM के कुछ लोग भी BJP के साथ मिले हुए हैं. इस फिल्म द केरल स्टोरी में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। अगर ये फिल्म बंगाल (bangal)में चलती रही तो राज्य का साम्प्रदायिक माहौल बिगड़ने की संभावना है। इन लोगों ने पहले कश्मीर (Kashmir)के लोगों का अपमान किया और अब केरल (kerala)के लोगों का कर रहे हैं।

वहीं, इस फिल्म को मध्यप्रदेश के बाद यूपी में भी टैक्स फ्री किया जाएगा। CM योगी ने ट्वीट कर बताया ‘The Kerala Story’ यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी’। CM योगी खुद कैबिनेट के साथ फिल्म देख सकते हैं। इससे पहले 6 मई को इसे MP में टैक्स फ्री किया गया था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button