क्राइमन्यूज़बड़ी खबर

लव जिहाद का जुनून, तनवीर कर देता खून

Love Jihad: रांची में लव जिहाद की शिकार हुई मॉडल मानवी राज की जुबानी मानें तो उसने यश नाम के लड़के से दोस्ती की थी, ना कि तनवीर खान से। लेकिन, उसे मॉडलिंग की आड़ में यश उर्फ तनवीर खान ने धोखा दिया। उसे ब्लैकमेल किया गया। धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया गया और यहां तक जान से मारने की कोशिश की गई। किसी तरह जान बचाकर मानवी यश उर्फ तनवीर खान के चंगुल से भागी और पुलिस का दरवाजा खटखटाया।


जब तनवीर खान को ये लगने लगा कि अब मामला हाइलाइट हो गया। तो उसने एक बार फिर मानवी को कभी भावुक तरीके से तो कभी दबाव बनाकर एफआईआर वापस लेने की बात कही। तनवरी को डर सता रहा है कि अब वो अच्छा खासा नप सकता है। ऐसे में उसने मानवी से माफी मांगकर और देश छोड़ कर जाने की बात कही। ये सभी बातें उसने मानवी को इंस्टाग्राम चैट के जरिये कही हैं। इस चैट में उसका मकसद बस और बस किसी तरह एफआईआर वापस लेने के जिक्र को लेकर था।
यश के आधार कार्ड से खुला राज
पूरा मामला रांची के गोंदा थाना में मामला दर्ज है। जानकारी के मुताबिक मानवी बिहार से ताल्लुक रखती हैं। जो मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए रांची आईं थीं। यहीं उन्हें तनवरी उर्फ यश मिलता है। जो उन्हें लव अफेयर से लव जिहाद के मुकाम तक ले जाता है। बकायदा यश मॉडलिंग नाम की कंपनी मानवी को एनरोल भी करती है। इसी बीच यश कंपनी के प्रोपराइटर यश उर्फ तनवीर खान से नजदीकी बढ़ती है। मानवी का भरोसा यश हासिल कर लेता है। लेकिन ये भरोसा उस दिन तार-तार होता है जब यश का आइडेंटिटी मानवी के सामने आती है।

Read Also: मालामाल हो रहे रामलला ,चढ़ावा के रूप जमा हो रही हर दिन डेढ़ करोड़ की राशि

तनवीर ने बदला पैंतरा
इस आधार कार्ड में यश का वास्तविक परिचय था। यश का नाम तनवीर खान था, जो मॉडल मानवी की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहा था। सब उजागर हुआ तो फिर मानवी पर दबाव बढ़ने लगा। तनवीर ने जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाना शुरू कर दिया। लेकिन मानवी उसकी प्रताड़ना और दबाव से तंग आ चुकी थी। हलकान-परेशान मानवी ने जब तनवीर से छुटकारा चाहा तो तनवीर ने उसे अपने रास्ते से हटाने की कोशिश की। कामयाबी नहीं हासिल हुई तो फिर दूसरा पैंतरा बदला। बॉन्ड पेपर पर माफी मांग कंपनी की 50 प्रतिशत ओनरशिप मानवी के नाम करने का ऑफर दिया। लेकिन उसने धर्मांतरण के लिए भी दबाव बनाना जारी रखा। हालांकि अब पुलिस मामले की तह तक जाने की बात कह रही है।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button