न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी से पहले किया था ऐसे काम जिसे सुनकर आपके भी उड़ जाएगें होश!

Bollywood News (Kareena Kapoor): बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने अपनी शादी और बच्चों के बारे में बात की है। बताया है कि उन्होंने सैफ अली खान से शादी क्यों की और बेटे तैमूर और जेह की परवरिश कैसे करती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि शादी के पहले वह 5 साल साथ रह रही थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) और सैफ अली खान (saif ali khan) की शादी को लंबा समय बीत चुका है। 16 अक्टूबर, 2012 को इन्होंने शादी की थी। मगर शादी से पहले यह दोनों लगभग 5 साल तक साथ रहे थे। करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने उन रूल्स को भी साझा किया है, जिसका वह अपने बेटे तैमूर और जेह का परवरिश करते वक्त फॉलो करती हैं।

द डर्टी’ मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने खुलासा किया कि उन्होंने और सैफ ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला केवल इसलिए किया क्योंकि वो एक साथ बच्चे पैदा करना चाहते थे, नहीं तो वो बिना शादी के 5 साल तक खुशी-खुशी साथ रह रहे थे। करीना (kareena kapoor khan) ने कहा कहा, ‘अब आपके शादी करने की वजह यह हो गई है कि आप एक बच्चा पैदा करना चाहते हैं, है ना? मेरा मतलब है अगर ऐसा न हो तो आप बस एक साथ रह सकते हैं। सैफ और मैं 5 साल तक एक साथ रहे, इसलिए जब हमने अगला कदम उठाया, तो ऐसा इसलिए था क्योंकि हम बच्चे पैदा करना चाहते थे।

बेटों की परवरिश पर करीना कपूर

करीना और सैफ (kareena- saif) ने अपनी शादी के 4 साल बाद 2016 में अपने पहले बच्चे, बेटे तैमूर का स्वागत किया था। उनका दूसरा बेटा जेह का जन्म 2021 में हुआ था। ‘जब वी मेट’ स्टार को लगता है कि परवरिश का कोई ‘सही या गलत तरीका’ नहीं है। उनका कहना है कि वह अपने बच्चों के सामने अपना जीवन पूरी तरह से जीने में विश्वास करती हैं ताकि वो भी उनसे यही सीखें।

Also Read: Latest Hindi News Bollywood News Kareena Kapoor Interview | Bollywood Samachar Today in Hindi Kareena Kapoor Saif Ali Khan

बेबो ने बेटों के बारे में भी की बात

अभिनेत्री ने आगे बताया कि वह और सैफ बेटे जेह और तैमूर का परवरिश कैसे कर रहे हैं। वह बताती हैं, ‘हम उनके साथ व्यक्तियों के रूप में व्यवहार करते हैं, हम उनका सम्मान करते हैं, और हम उन्हें वैसे ही रहने देते हैं। वो बाद में इस बात को समझ जाएंगे और अपना रास्ता खुद बना लेंगे। बच्चे काफी लचीले होते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अपनी जिंदगी अपने बच्चों के सामने जीना चाहती हूं, मैं उनके साथ सब कुछ करना चाहती हूं। हमें खुश रहना है ना, तभी वो अच्छे से पह पाएंगे। मैं सबसे पहले अपनी मेंटल हेल्थ के लिए खुद ही जिम्मेदार हूं।’

Read Here : Latest Hindi News Lifestyle Today | Entertainment Samachar Today in Hindi

अभिनेत्री हुई बुरी तरह ट्रोल

इसी बीच करीना कपूर खान ने हाल ही में डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। उन्होंने कई सारी तस्वीर कीं और अलग-अलग लुक्स साझा किए। लोगों को करीना के ये लुक्स पसंद नहीं आए और उन्होंने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। करीना की ये फोटोज आपने देखीं क्या?

करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेसे में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम बनाया है। डिवा ने ‘जाने जान’, ‘हीरोइन’, ‘जब वी मेट’, ‘3 इडियट्स’, ‘सिंघम 3’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो करीना ने सैफ अली खान से शादी की है और उनके 2 बेटे हैं, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। फिलहाल वह ‘डर्टी मैगजीन’ के कवर पर अपनी छाप छोड़ने को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, कवर शूट के लिए उनका लुक नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

14 नवंबर यानि बीते मंगलवार को एक Reddit यूजर ने dirty magzine’ के कवर शूट से Kareena Kapoor Khan की फोटोज शेयर की। तस्वीरों में एक्ट्रेस को कैमरे के सामने कामुक अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। करीना बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने आउटफिट्स में अपने अच्छे टोन्ड कर्व्स को फ्लॉन्ट किया। पहली फोटो में वह एक काले रंग का शीयर बॉडी-हगिंग गाउन पहने हुए देखी जा सकती है, जिसमें एक हाई स्लिट और एक लंबी ट्रेल दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर आईशैडो, न्यूड लिप्स और खुले बालों के साथ पूरा किया।

करीना कपूर का फोटोशूट

अगली फोटो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लैवेंडर रंग का गाउन पहना है जो उनकी खूबसूरती में निखार ला रहा है। डिवा ने अपने ऑफ-शोल्डर गाउन को झुमके, मेकअप और बंधे हुए हेयरडू के साथ स्टाइल किया। करीना हर एक फोटो में सेंसेशनल पोज़ दे रही हैं। सी-थ्रू गाउन में वह बेहद प्यारी भी लग रही हैं। लेकिन लोगों को उनका लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

अगली फोटोज में वो रेड ड्रेस में काफी हसीन लग रही हैं। लेकिन इन पर भी उन्हें यूजर्स से नफरत का सामना करना पड़ा।
लोगों ने करीना को कहा भयानक Reddit यूजर के तस्वीरें शेयर करने के तुरंत बाद नेटिज़न्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को अपने रिएक्शन्स से भर दिया। जहां कुछ लोगों ने उनके लुक के लिए सराहना की, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का एक बड़ा हिस्सा करीना के मेकअप से खुश नहीं था। उनकी फोटोज पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘खैर मैगजीन ने उन्हें और गंदा बना दिया है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह एक भयानक शूट है, और वह खराब लग रही हैं, एक्ट्रेसेस मॉडल नहीं हैं और उन्हें इतनी खूबसूरती से स्टाइल करने की आवश्यकता नहीं है कि वे ऐसी दिखें।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button