न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनराज्य-शहर

स्वतंत्रता दिवस पर गदर-2 की दहाड़ से हिल गए थियटर, छप्परफाड़ कमाई कर 200 करोड़ का किया कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Day 5: 15 अगस्त को जहां पूर देश हिंदुस्तान के नारों से गूंज उठा तो वहीं दूसरी तरफ ऐसा माहौल कुछ सिनेमाघरों में भी देखने को मिला इन दिनों गदर-2 जमकर गदर काट ही रही है लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सनी देओल की दहाड़ ने थियटर हॉल को हिला कर रख दिया। कमाई के नाम पर ऐसी बुलंदी छुई है कि सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने दमदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म को देखने के लिए कल भी सभी सिनेमाघरों में भारी संख्या में लोग पहुंचे है। इस फिल्म का ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला जारी है इसी सिलसिले में फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर पहले दिन य़ानी की ओपनिंग डे से भी ज्यादा आसमान छूती कमाई की है। इसके साथ इस फिल्म ने और माइल स्टोन अपने नाम कर लिया है।

गदर- 2 ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी फैंस के दिलों में भारत के प्रति देशभक्ति की भावना को दोगुना कर दिया। फिल्म देखने के बाद सिनेमाघरों से निकलते ही लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से दूर-दूर तक गर्दा उड़ा दिया। वजह ये भी थी एक तरफ 15 अगस्त था तो वहीं दूसरी तरफ गदर जैसी फिल्म जो भारत-पाक के रिश्तों पर आधारित है तो ऐसे में और भी ज्यादा लोगों में देशभक्ति की भावना, जोश, जज्बा, जुनून में जबरदस्त उबाल देखने को मिला। गदर-2 फिल्म ने कल की कमाई के बाद 200 करोड़ क्लब में नाम दर्ज करा लिया है। फिल्म ने बहुत की कम दिनों में यानी की पूरे पांच दिनों में 200 करोड़ का तगड़ा कलेक्शन किया है।

तो वहीं अगर हम इस फिल्म की ओपनिंग डे की बात करें तो सनी पाजी यानी कि सनी देओल कि फिल्म ने पहले दिन ही गर्दा उड़ा दिया था। तारा और सकीना की कहानी ने अपने दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। 22 साल के लंबे इंतजार के बाद जब इस फिल्म ने दस्तक दी तो हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। इस फिल्म को देखने के बाद लोग कह रहे है कि इस फिल्म के बारे में जितना कहो उतना कम है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती दिख रही है। जिसने पहले दिन ही बंपर कमाई की लंबी छलांग लगाई करीब 40 करोड़ से दमदार ओपनिंग की थी। ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है अभी तक की।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button