ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

नूपुर शर्मा के सर कलम करने का वीडियो जारी करने वाले खादिम की खिलाफ एफआईआर, कश्मीर भागा आरोपी

अजमेर: अजमेर पुलिस ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को गोली मारने और उनका सर कलम वाले को अपना घर देने की घोषणा करने वाले खादिम की खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। उधर पुलिस की मामला दर्ज करने में ढिलाई बरतने और त्वरित कार्रवाई ने होने के कारण आरोपी कश्मीर भागने में सफल रहा। अजमेर पुलिस का दावा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि राजस्थान के अजमेर स्थित विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने एक वीडियो जारी करके भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को खुद गोली मारने और उनका सर कलम वाले को अपना घर देने की घोषणा की थी। उसने जिस तरह से आपत्तिजनक बातें की हैं, उससे आपराधिक प्रवृत्ति का पता चलता है।
जमेर के एडिशनल पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान का कहना है कि जैसे ही पुलिस को सलमान चिश्ती के वीडियो के बारे में पता चला, पुलिस ने तुरंत इसका संज्ञान लिया और दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती के खिलाफ थाना अजमेर गेट में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम गठित की है, जो उसकी तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kali Film Poster: फिल्म ‘काली’ की निर्माता लीना मणिमेकलाई के खिलाफ लखनऊ में भी मामला दर्ज

एडिशनल पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान का कहना है कि आरोपी सलमान चिश्ती ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में खादिम है। सलमान चिश्ती का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। वह थाना ईदगाह क्षेत्र का रहने वाला है और थाना ईदगाह का हिस्ट्रीशीटर रहा है। उसके खिलाफ हत्या और हत्या प्रयास के आरोपों सहित 13 मामले दर्ज हैं। उनका दावा है कि वीडियो जारी करने के तुरंत बाद वह अपना फोन घर छोड़कर फरार हो गया है। पता चला है कि वह कश्मीर भाग गया है। पुलिस का दावा है कि सलमान चिश्ती को बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button