ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Jacqueline Fernandez को कोर्ट से मिली राहत, क्या एक्ट्रेस अब नहीं जाएंगी जेल?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आज बेल मिल गई है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आज फैसला सुनाते हुए उन्हें बेल दे दी है। इससे पहले उनकी बेल पर गुरुवार को फैसला आना था। लेकिन तब फैसला सुरक्षित रख लिया गया था।

प्रवर्तन निदेशालय जमानत पर कर रहा विरोध

दिल्ली की कोर्ट में 11 नवंबर 2022 को सुनवाई हुई थी. लेकिन अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और 15 नवंबर शाम 4 बजे की तारीख दी थी। बता दें कि 11 नवंबर को हुई सुनावई में प्रवर्तन निदेशालय लगातार एक्ट्रेस जैकलीन की जमानत का विरोध कर रहा था। ईडी का कहना है कि एक्ट्रेस बेल पर रही तो वो सबूतों से छेड़छाड़ कर सकती है। साथ ही वह विदेश भी भाग सकती हैं। इस पर जैकलीन के वकील ने कोर्ट में दलील दी थी कि एक्ट्रेस जांच में अपना पूरा सहयोग करेंगी।

ये भी पढ़ें- Sania Mirza-Shoaib Malik: तलाक की ख़बरों के बीच साथ आएं सानिया और शोएब, प्यार भरे नोट के साथ किया पत्नी को बर्थडे विश

जैकलिन ने विदेश जाने की अनुमति

ठगी केस में सुकेश चंद्रशेखर के साथ लिप्त होने के मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें कि इससे पहले जैकलीन अंतरिम जमानत पर थीं। जिसके बाद उन्होंने रेगुलर बेल की एप्लीकेशन लगाई थी।

आज कोर्ट ने अपने फैसले में जैकलीन को विदेश जाने की भी छूट दे दी है। कोर्ट ने कहा कि जैकलीन कोर्ट की इजाजत से कुछ दिनों के लिए विदेश भी जा सकती हैं। हालांकि वे हमेशा के लिए देश नहीं छोड़ सकती हैं। वहीं, कोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 24 नवंबर को तय की है।

आपको बता दें कि जैकलीन पर आरोप है कि उन्हें 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी सुरेश चंद्रशेखर से मिलने के 10 दिनों के अंदर ही उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। बावजूद इसके एक्ट्रेस उसके कॉन्टेक्ट में रहीं और महंगे तोहफे भी लेती रहीं। फिलहाल आरोपी सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कई बड़े दिग्गजों के साथ उसने ठगी की है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button