ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

फरीदाबाद से हापुड़ पेशी पर आये सुंदर भाटी गैंग के लखनपाल उर्फ अशोक भाटी की हत्या, सिपाही भी घायल

हापुड़। मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने हापुड़ जिला कोर्ट में फरीदाबाद की नीमका जेल से पेशी पर आए सुंदर भाटी गैंग के लखनपाल उर्फ अशोक भाटी पुत्र ऋषिपाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में हरियाणा के फरीदाबाद पुलिस का सिपाही भी गंभीर रुप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना की सूचना पर आईजी मेरठ प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होने हापुड़ पुलिस को बदमाशों की तलाश में कांबिंग करने का आदेश दिया।

हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत डिस्ट्रिक कोर्ट में पेशी पर आए लखनपाल उर्फ अशोक भाटी की कचहरी गेट के बाहर पहले से घात लगाकर बैठे चार-पांच बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए मौत के घाट उतार दिया। लखन की हत्या करने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए रघुवीर गंज की तरफ से  फरार हो गए। सरेआम दिनदहाड़े हुई इस घटना से सड़क पर मौजूद लोगो में भगदड़ मच गयी।

घटना की सूचना पाकर आईजी प्रवीण कुमार,एसपी दीपक भूकर सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस लखनपाल उर्फ अशोक भाटी को जेल से हापुड़ कोर्ट में पेशी के लिए लेकर आई थी। जैसे ही पुलिसकर्मी उसको गाड़ी से उतारकर पैदल कोर्ट की तरफ बढ़े तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे चार-पांच बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए उसकी हत्या कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों मे करीब 15-20 राउंड फायरिंग की.

यह भी पढेंःझंडारोहण समारोह में पांच लाइसेंसी बंदूकों से कई राउंड फायरिंग, डर के मारे सहमे रहे आगन्तुक  

मामले की सूचना मिलते ही आईजी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए बदमाशों की धरपकड़ को लेकर जनपद में कांबिंग कराई जा रही है।

मृतक लखन पाल उर्फ अशोक भाटी धौलाना थाना क्षेत्र के गांव उदयपुर नंगला में वर्ष 2019 में बारात चढ़त के दौरान कहासुनी होने को लेकर हुई गोलाबारी का आरोपी बताया जा रहा है। उस घटना में कई लोगों की जान गई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह हत्या बदला लेने के लिए गैंगवार का परिणाम है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button