ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Who Is Highest Paid Actor In India : एशिया का सबसे महंगा एक्टर, न शाहरुख न सलमान खान, कौन है सुनकर चौंक जाएगे आप

Who Is Highest Paid Actor In India: एशिया के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर का नाम सामने आया है, जिसमें न शाहरुख खान, न सलमान खान, न अल्लू अर्जुन तो न अमिताभ बच्चन शामिल है। ये तो साउथ के सुपरस्टार और लोगों के भगवान हैं। जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। आइए बताते हैं आखिर क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट।

अक्सर लोगों के दिमांग में सवाल आता हैं (Who Is Highest Paid Actor In India) कि भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर या एक्ट्रेस कौन है। तो बता दें ये न तो शाहरुख खान हैं न ही अल्लू अर्जुन। जी हां, देश का ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर का नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। 72 साल के सुपरस्टार ने ये रिकॉर्ड कायम किया है। आइए बताते हैं ये खास जानकारी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाईएस्ट (Who Is Highest Paid Actor In India) पेड अभिनेता एक्टर कोई और नहीं बल्कि रजनीकांत हैं। जिन्होंने इसी साल ‘जेलर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। अब वह जल्द ही 2 बड़े प्रोजेक्ट ला रहे हैं जिनके लिए वह 100-150 करोड़ नहीं बल्कि और भी तगड़ी फीस ले रहे हैं।

रजनीकांत बने हाईएस्ट पेड एक्टर

थलाइवा रजनीकांत जल्द ही ‘जय भीम’ के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल की फिल्म में नजर आएंगे। (Who Is Highest Paid Actor In India) खबर आ रही है कि इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी होंगे। अगर ऐसा है तो करीब 32 साल बाद ये दोनों महानायक बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। खबर है कि रजनीकांत स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को खास रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

रिपोर्ट की मानें तो, Rajinikanth के एक करीबी सोर्स ने टीजे ज्ञानवेल की इस नई फिल्म के बारे में जानकारी दी। सोर्स ने बताया कि इस फिल्म के लिए Amitabh Bachchan से बात चल रही है। जल्द ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट की जाएगी। मीडिया गलियारों में रजनीकांत और लोकेश कनगराज की आने वाली फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है। इसमें रजनीकांत की फीस का जिक्र किया गया है। बताया जा रहा है कि ‘थलाइवर 171’ के लिए रजनीकांत ने 260 करोड़ रुपये वसूल की है। हालांकि इन आंकड़ों की ऑफिशियल (Who Is Highest Paid Actor In India) पुष्टि नहीं हुई है।

1991 में साथ दिखे थे रजनीकांत-अमिताभ

सोर्स ने बताया कि अभी वैसे फिल्म के लिए किसी तरह का कोई ऑफिशियल अग्रीमेंट ( official agreement) साइन नहीं किया गया है। (Who Is Highest Paid Actor In India) यदि बात बन जाती है, तो फिर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी 32 साल बाद दोबारा बनेगी। आखिरी बार दोनों एक साथ 1991 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘हम तुम’ में नजर आए थे।

मुस्लिम पुलिस अधिकारी बनेंगे रजनीकांत

बताया जा रहा है कि टीजे ज्ञानवेल की यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें रजनीकांत एक (Who Is Highest Paid Actor In India) मुस्लिम पुलिस अफसर का रोल निभाएंगे। अमिताभ और रजनीकांत ने जिन फिल्मों में साथ काम किया, उनमें ‘हम तुम’ के अलावा ‘गिरफ्तार’ और ‘अंधा कानून’ शामिल हैं।

‘थलाइवर 171’ के लिए रजनीकांत की फीस

अगर ‘थलाइवर 171’ के लिए रजनीकांत की करीब 250 करोड़ फीस लेने वाली बात सही निकली तो वह एशिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन जाएंगे। इससे पहले भी थलाइवा ऐसे कई रिकॉर्ड (Who Is Highest Paid Actor In India) बना चुके हैं।

‘थलाइवर 171’ में बिग बी भी

मालूम हो, ‘थलाइवर 171’ में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे। हाल में ही इसकी शूटिंग शुरू हुई है। जिसका निर्माण सन पिक्चर्स कर रही है। इससे पहले ‘जेलर’ में सुपरस्टार नजर आए थे। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी जिसने वर्ल्डवाइड 605 करोड़ रुपये की कमाई (Who Is Highest Paid Actor In India) की थी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button