ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहरहरियाणा

ईडी एक्शन पर केजरीवाल ने केंद्र पर जमकर बोला हमला, कहा…आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब की तरह सभी दूसरी पार्टियों का करेंगी सूपड़ा साफ

Delhi CM Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी इसी बात से घबराते है कि जिस तेजी से आम आदमी पार्टी चल रही है यदि यह ऐसे ही चलती रही तो एक दिन दिल्ली और पंजाब की तरह सभी दूसरी पार्टियों का सूपड़ा साफ कर देगी।

Read More News: Latest Hindi News Politic’s | Political Samachar Today in Hindi

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को रोहतक के ओल्ड आईटीआई ग्राउंड में आयोजित कार्यकर्ता शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। इस दौरान प्रदेश भर से राज्य, लोकसभा, विधानसभा, ब्लॉक स्तर और सर्किल स्तर के पदाधिकारियों को शपथ दिलवाई गई। समारोह के दौरान अपने संबोधन में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग बोल रहे हैं केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे। ये लोग केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर लेंगे, लेकिन मेरी आवाज को कैसे दबाओगे।

Read Here: Latest Hindi News Sports Today | Cricket Samachar Today in Hindi

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को गोली मार दो, केजरीवाल मर जायेगा, लेकिन पीएम आपको नींद में भी मेरी आवाज सुनाई देगी। मरने के बाद भी आपको मेरी आवाज चैन से नहीं सोने देगी। उन्होंने कहा कि अंग्रेजों ने भी यही सोचा था भगत सिंह, सुखदेव को जेल में डाल देंगे। जैसे ही जेल में डाला भगत सिंह और सुखदेव की आवाज घर घर में पहुंच गई । उन्होंने कहा फिर अंग्रेजों ने सोचा भगत सिंह को फांसी दे दो, लेकिन भगत सिंह के विचार आज 100 साल के बाद भी जिंदा हैं। उन्होंने कहा कि वे बताना चाहते हैं कि केजरीवाल को गोली मार दोगे, फांसी पर चढ़ा दोगे, लेकिन केजरीवाल के विचारों को कैसे दबाओगे।

हम किसी बेईमान को पार्टी में नही लेते

उन्होंने कहा आप लोग घर घर जाना और बीजेपी की भ्रष्ट केंद्र सरकार की पोल खोलना। आपको एक चीज का ख्याल रखना है, अंधभक्तों से मत उलझना, उन्हें नमस्कार करना और आगे बढ़ जाना। देश में 2 कैटेगरी है, 1 देशभक्त और दूसरी अंधभक्त। अंधभक्त देशभक्त नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि देशभक्त देश की सोचेंगे। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की 3 विचारधारा हैं। कट्टर देशभक्ति, कट्टर ईमानदारी और इंसानियत। AAP में आपको किसी इंसान की भक्ति नहीं करनी है। हम किसी बेईमान को पार्टी में नहीं लेते और बिना किसी जात धर्म को देखे ही हर मनुष्य की सहायता करते हैं।

‘पूरे देश में हो रहा भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी व लूटपाट

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश में भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, लूटपाट हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि वो भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लड़ रहे हैं। वे उनको कहना चाहते हैं कि पीएम मोदी यदि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे होते तो सबसे पहले केजरीवाल उनको समर्थन करता। क्योंकि वे देश के लिए आए हैं। यहां जितने लोग बैठे हैं सब देश बदलने की उम्मीद लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में यही नोटंकी चल रही है। आज पूरे देश में चर्चाएं हो रही हैं कि कोई कितना भी बड़ा अपराधी और पापी क्यों न हो वो भाजपा ज्वाइन कर ले किसी की हिम्मत नहीं कि उसको ईडी और सीबीआई छू सके। इनकी पार्टी में चले जाओ पूरा संरक्षण मिलेगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी वो नहीं जिसको ईडी ने पकड़कर जेल में डाल दिया, भ्रष्टाचारी वो है जो ईडी के डर से भाजपा में चला गया। जिसको ईडी ने पकड़ कर जेल में डाल दिया और भाजपा में नहीं गया वो कट्टर इमानदार है। क्योंकि उसको पता है आज नहीं तो कल बाहर आ जाएगा। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में एक ही चर्चा है कि प्रधानमंत्री का एक दोस्त है वो उसके लिए ही काम करते हैं और असल में वो दोस्त ही देश चला रहा है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button