ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

झंडारोहण समारोह में पांच लाइसेंसी बंदूकों से कई राउंड फायरिंग, डर के मारे सहमे रहे आगन्तुक  

उन्नाव(Unnav): अचलगंज थाना क्षेत्र के जमुका स्थित पेपर मिल में 75वें स्वतंत्रता दिवस पर किये गये झंडारोहण(Flag hoisting) समारोह में पांच लाइसेंसी बंदूकों से कई राउंड फायरिंग की गयी। फायरिंग किये जाने के दौरान एक व्यक्ति बिल्कुल सामने खड़ा रहा, जबकि समारोह में सैकड़ों लोग उपस्थित थे। गनीमत यह रही कि फायरिंग से वहां कोई अनहोने घटना नहीं हुई।

अचलगंज थाना क्षेत्र के जमुका स्थित पेपर मिल में पेपर फैक्ट्री में झंडारोहण से पहले ताबड़तोड़ 5 राउंड फायरिंग(firing) किये जाने का वीडियो वायरल होने से पुलिस व जिला प्रशासन मामले के संज्ञान लेकर पूरे प्रकरण की जांच कर संबंधित लाइसेंसी असलहों धारकों व फायरिंग करने वालों से साथ-साथ पेपर मिल प्रशासन के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कह रहा है।

यह भी पढेंः शिमोगा में सावरकर का फोटो हटाकर टीपू सुल्तान का लगाने पर हिंसक झड़प, 18 अगस्त तक कर्फ्यू लगा

झंडारोहण समारोह में लाइसेंसी बंदूकों (Gun)से एक साथ पांच 5 लोगों के एक के बाद एक फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि यह मामला संज्ञान में आने पर इस संबंध में जांच शुरु कर दी गयी है। फायरिंग करने वालों को शिनाख्त कर उनके विरुद्ध उचित धाराओं में मामला कर शस्त्र दुरुपयोग का मामला भी बनता है। जांच रिपोर्ट के आधार पर सभी के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने व शस्त्र जब्तीकरण की कार्रवाई भी की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button