ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

एक बार फिर अनोखे अंदाज में दिखी Urfi, फोटोज देख फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली: आए दिन खबरों में बनी रहने वाली उर्फी एक बार फिर अनोखे अंदाज में स्पॉट की गई है. उर्फी जावेद के नए लुक्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर किसी को इस बात की एक्साइटमेंट रहती हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं. हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है. एक ऐसा ही लेटेस्ट लुक एक्ट्रेस का सामने आया है. इस बार उर्फी ने बकरीद के खास मौके ग्लैमरस और क्लासी लुक में नज़र आ रही है.

बता दे कि अपने कपड़ों की वजह से उर्फी कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं मगर वह ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. उन्हें जो पहनना होता है वह पहनती ही हैं. ईद के मौके पर जब उर्फी ने ब्लू साड़ी में ईद की मुबारकबाद दी थी, तो लोग उन्हें देखते ही रह गए थे. आज ईद-उल-अजहा यानी बकरीद के अवसर पर भी उर्फी ने कुछ ट्रेड‍िशनल अंदाज में नज़र आ रही है. पैपराजी के कैमरे में कैद उर्फी का यह वीड‍ियो, उनके चाहने वालों के लिए इस फेस्ट‍िव ओकेजन पर किसी स्पेशल सरप्राइज से कम नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan: Ranveer Singh ने उर्फी के अंतरगी कपड़ो पर उड़ाई खिल्ली, हंस पड़ी आलिया भट्ट

उर्फी ने बकरीद पर ट्रेडिशन और स्टाइल को कम्बाइन कर अपना लुक तैयार किया है. उन्होंने हैंड प्र‍िंटेड येलो साड़ी को ब्लू कलर की ब्रालेट के साथ कैरी किया है. साड़ी में गॉर्ज‍ियस लगने वाली उर्फी ने इस बार अपने लुक में ग्लैमर का तड़का थोड़ा और लगा दिया है. कानों में ब्लू टॉप्स और बालों को बन शेप हेयरस्टाइल दिया है. उर्फी के इस अंदाज ने फैंस के होश उड़ा दिया है.

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/Cf0-FiRlShv/?utm_source=ig_web_copy_link

ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट की बौछार भी कर रहे है. कुछ यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-‘मुसलमान में जन्में कुछ बेशर्म लोग’. एक शख्स ने उर्फी के लुक पर तौबा कर लिया. एक ने तो उर्फी को लताड़ भी लगाई. लिखा- ‘शरम कर आज के दिन ऐसे कपड़े मत पहन.’ वहीं एक यूजर ने हद पार कर दी. उन्होंने लिखा- ‘एक काम कर…कोठा खोल कर बैठ जा…रोज नए आश‍िक मिलेंगे फिर तुझे…ड्रेस‍िंग भी ब‍िल्कुल वैसा ही ले रखा है.’ फिलहाल, उर्फी के लिए हेटर्स के कमेंट कोई नई बात नहीं है. वे पहले भी हेटर्स की आलोचना सुन चुकी हैं और उन्हें करारा जवाब भी दे चुकी हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button