ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मेरठ के योगीपुरम चौकी में आपस में ही भिड़े पुलिसवाले, घायल सिपाही अस्पताल में भर्ती

मेरठः कंकरखेड़ा की योगीपुरम चौकी में सिपाहियों में बीच हुए खूनी संघर्ष में थानेदार के ख़ास सिपाही ने अपने साथी सिपाही को पुलिस चौकी के कक्ष में जान लेवा हमला करके लहूलुहान कर दिया। घायल सिपाही को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि घटना को दबाने के लिए न तो विभाग के आला अफसरों को सिपाहियों के बीच हुए खूनी संघर्ष की जानकारी दी और न ही अपने ही स्तर से आरोपी सिपाही के खिलाफ कोई कार्रवाई की।

ये भी पढ़े- Commonwealth Games 2022: भारत के खाते में एक और गोल्ड, Achinta Sheuli ने दिलाया तीसरा मेडल, PM Modi ने दी बधाई

योगीपुरम चौकी में तैनात सिपाहियों का कहना है कि थाना कंकरखेड़ा के थानेदार सुबोध कुमार सक्सेना के सबसे चहेते सिपाही ओजस्वी मलिक ने चौकी का कमरे में घुसकर अपने साथ लाये गुंड़ो के साथ मिलकर सिपाही दीपक के साथ मारपीट कराया और उसे चाकू मारकर घायल तक दिया। घायल सिपाही दीपक के सिर पर प्रहार करने से वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया था, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि हमला करने वाला सिपाही ओजस्वी थाना कंकरखेड़ा के थानेदार का खास होने के कारण उसके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button