ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shilpa Shetty के गानों पर ठुमके लगाती दिखी ये एक्ट्रेस, वीडियो हो रही जमकर Viral  

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस Monalisa अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिये जानी जाती हैं. अपने हुनर और काम से फैंस के दिलों में राज करती है. Monalisa अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को अक्सर मिल ही जाती हैं. इसके अलावा वो डांस वीडियोज भी जमकर शेयर करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं.

बीते कुछ सालों में Monalisa ने अपने काम और मेहनत से फैंस के बीच एक खास पहचान बना ली है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. Monalisa भी अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रखती हैं. इसलिये समय-समय पर वो सोशल मीडिया पर उनके लिये पोस्ट शेयर किया करती हैं. 

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma का लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस कर रहे तारीफों की बौछार

एक बार फिर Monalisa सोशल मीडिया पर अपना नया डांस वीडियो लेकर हाजिर हो चुकी हैं. इंस्टाग्राम रील में मोनालिसा, Shilpa Shetty की फिल्म के गाने पर झूमती दिख रही है. वीडियो में मोनालिसा ‘निकम्मा किया इस दिल ने’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में निकम्मा भी लिखा है. यूजर्स उनका ये वीडियो देख तारीफों के पुल बांध रहे हैं. मोनालिसा वीडियो में येलो कलर के टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. स्मार्ट सी आउटफिट के साथ मोनालिसा ने व्हाइट कलर की फुटवियर पहनी हुई हैं.

निकम्मा से पहले मोनालिसा ने वरुण धवन के सॉन्ग नाच पंजाबन पर इंस्टा वीडियो बनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. मोनालिसा को यूं ट्रेडिंग गानों पर थिरकता देख साफ पता चलता है कि वो डांस की कितनी दीवानी हैं. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button