ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Hyundai की यह कार मार्केट में मचा रही धमाल, देखें अबतक कितनी गाड़ियों की हो चुकी है बुकिंग

Hyundai वेन्यू फेसलिफ्ट आखिरका भारत में लॉन्च हो गई है और कोरियाई कार निर्माता को लॉन्च से पहले ही नई Hyundai वेन्यू फेसलिफ्ट के लिए 15,000 प्री-बुकिंग मिल चुकी है।

भारत में नई वेन्यू फेसलिफ्ट को छह वेरिएंट्स – ई, एस, एस +, एस (ओ), एसएक्स और एसएक्स (ओ) में पेश किया गया है और एक्स-शोरूम कीमतें बेस पेट्रोल ट्रिम के लिए ₹ 7.53 लाख से शुरू होती हैं, जो उच्च टर्बो पेट्रोल संस्करण के लिए ₹ 12.57 लाख तक जाती हैं, जबकि डीजल एडिशन की कीमतें ₹ 9.99 लाख से शुरू होती हैं और ₹ 12.32 लाख तक जाती हैं।

ये भी पढ़ें : One Plus 10T स्मॉर्टफोन के लॉन्च से पहले लीक हुआ धांसू फीचर, जानिए क्या होगी कीमत ?

वैश्विक सेमीकंडक्टर की कमी के कारण, वर्तमान में, कंपनी के पास अपनी उत्पाद लाइन में कुल 135,000 यूनिट्स का बैकलॉग है। प्री-फेसलिफ्ट वेन्यू के 25,000 ऑर्डर वेटिंग में हैं जिन्हें नई वेन्यू की डिलेवरी शुरू करने से पहले मंजूरी दे दी जाएगी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वेन्यू के कुछ ग्राहकों ने अपनी खरीदारी को पुराने मॉडल से नए मॉडल में अपडेट कर दिया है।

vanue

नई 2022 ह्यून्दे वेन्यू कई मोनोटोन और एक डुअल-टोन कलर स्कीम में आती है। डुअल-टोन मॉडल के लिए खरीदारों को रु.15,000अतिरिक्त भुगतान करना होगा, जो रेड कलर और ब्लैक रूफ के कांम्बिनेशन में आई है। ज्यादातर अपडेट केबिन के अंदर किए गए हैं। नई वेन्यू फेसलिफ्ट में सेगमेंट-फर्स्ट रीक्लाइनिंग रियर सीटों के साथ डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है। नया फोर-स्पोक स्टीयरिंग व्हील क्रेटा से लिया गया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button