ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shehnaaz Gill किस एक्टर के साथ हाथों में हाथ डाले आईं नज़र, क्या रब ने बना दी जोड़ी?

नई दिल्ली: बिग बॉस में अपनी अलग पहचान बनाने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ आज पूरी दुनिया में छाई हुई है. हर कोई उन्हें पसंद करता है. उनकी एक्टिंग, बातें और आवाज के सब दीवाने है. बिग बॉस के बाद Shehnaaz Gill की पूरी किस्मत बदल गई है. इसी बीच एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

Shehnaaz Gill

अपने काम को लेकर हैं सीरियस Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill तो सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से खुद को खुश रखती है, और काम पर फोकस हो गई है. उन्होंने किसी इंटरव्यू के दौरान कहा था, सिद्धार्थ हमेशा मुझे खुश देखना चाहता था. इसलिए मैं अब काम पर ध्यान दूंगी और खुश रहूंगी.

ये भी पढें- Rakhi Sawant ने अब किसे कर दिया प्रपोज? वायरल हो रही वीडियो

बता दें कि Shehnaaz Gill अपने लुक्स और अलग-अलग तरह के पोस्ट, फिल्मों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं इन दिनों शहनाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई है. बात करें इस वीडियो की तो, Shehnaaz Gill मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ नज़र आ रही है. वीडियो में आप साफ देख सकते है कि उन्होंने जस्सी का हाथ पकड़ रखा है.

Punjab Ki Katrina Kaif

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/CidQjUXqxgh/?utm_source=ig_web_copy_link

Shehnaaz Gill जल्द करेंगी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में डेब्यू

आपको बता दें कि ये वीडियो एक्टर सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी का है. वह जल्द ही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक्टर सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं इस फिल्म में शहनाज भी हैं. वीडियो में शहनाज ने जीन्स के साथ ब्लू जैकेट पहन रखी है और अंदर उन्होंने कॉर्सेट टॉप पहना था. इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वहीं जस्सी ने वीडियो में ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी है. ऐसे में जब से इन दोनों के एक साथ का वीडियो वायरल हुआ है तब से फैंस को दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button