ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Pankaj Tripathi: अभिनेता Pankaj Tripathi ने इस बिग बॉस फेम को किया याद, कहा दोनो एक दूसरे से थे कनेक्टेड

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष का लंबा दौर काटकर एक शिखर पर पहुंचने की बात की जाए तो एक्टर पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) ज़रूर दिमाग मे आते हैं। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने दमदार एक्टिंग के कारण अपने फैंस के बीच हमेशा बने रहते हैं।

इस समय अभिनेता(Actor) अपनी वेब सीरीज़ ‘द- क्रिमिनल स्टोरीज़’ के लिए बहुत सराहे जा रहे हैं। उस सीरीज़ में उन्होने एक वकील का किरदार निभाया था। हाल ही में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)एक टॉक शो में दिवंगत सिध्दार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) के बारे में बात करते नज़र आए थें।

अभिनेता को आई सिध्दार्थ शुक्ला की याद

अभिनेता ने Connect FM Canada को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में जब पंकज त्रिपाठी को बताया गया कि एक बार शो में इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज़ गिल ने उनकी तारीफ की थी। इस पर अभिनेता ने कहा कि- शहनाज़ उन्हें बतौर अभिनेता पंसद करती हैं। मै इसके लिए उनका आभारी हूं, थैंक्यू।

उन्होने आगे बोला कि अभी आपने शहनाज़ की बात की तो सिध्दार्थ की याद आ गयी। बहुत लोगों को नही मालूम गोगा और मैने किसी को बताया भी नही लेकिन सिध्दार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla)मेरा बहुत आदर करते था। हम लोग काफी कनेक्टेड थे। गौरतलब है कि सिध्दार्थ और शहनाज़ की जोड़ी को बिग बॉस में काफी पंसद किया गया था। वे अपनी केमेस्ट्री के वजह से फैंस के बीच सिडनाज़ के नाम से फेमस थे।

यह भी पढ़ें: Viral Video: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना कर रहीं इस बच्ची की तारीफ, वीडियो शेयर कर जताई मिलने की इच्छा!

कहा नही करेगें गाली-गलौज का इस्तेमाल

इसके अलावा हिंदी दिवस पर पंकज त्रिपाठी ने एलान किया कि वो अब अपनी फिल्मों और वेब सीरीज़ में गाली-गलौज और अभद्र भाषाओं का इस्तेमाल नही करेगें। एक बातचीत के दौरान जब पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या अपनी आगामी फिल्मों में गाली देने से वो खुद को दूर रखेगें? तो इस बात पर अभिनेता ने कहा कि उन्होने तय कर लिया है कि अगर किरदार की मांग हुई और दृष्य को देखते हुए गाली वाले सीन की ज़्यादा जरूरत हुई तो ही मैं ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करूगां।

बड़ी बड़ी फिल्मों में किया अपना नाम

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने 2004 में फिल्म रन से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होने बंटी और बबली, अपहरण, ओमकारा, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्जापुर और फुकरे जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम किया है। उन्हें नेटफिल्कस की आखिरी फिल्म ‘शरदिल: द पीलीभीत सागा’ में देखा गया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button