उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

क्या पुलवामा हमले के लिए विस्फोटक नागपुर से भेजा गया था ?

Atiq Ahmed Shot Dead News : जब राजनीति घटिया हो जाती है तो इसका खामियाजा लोकतंत्र को भुगतना होता है। चाहे सत्ताधारी पार्टी हो या विरोधी दल।जब राजनीतिक लाभ के लिए जब किसी टूल्स का सहारा लिया जाता है तो बर्बादी उस लोकतंत्र की होती है जिसके नाम का माला जपकर नेता लोग देश को बर्बाद करते है। मौजूदा समय में जो राजनीति हो रही है अब तक ऐसी राजनीति नहीं देखी गई। पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जो खुलासा किया है उसके बाद इस घटिया राजनीति की छवि से लोग भयभीत भी हो रहे हैं और नफरत का माहौल भी खड़ा हो रहा है।

इस खेल का राजनीतिक लाभ किसको कहां और कब होगा यह भी देखना होगा। इधर एक और सनसनी कहानी सामने आई है । महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में जो आरडीएक्स इस्तेमाल हुआ था वह नागपुर से भेजा गया था। पटोले ने कहा कि इसे किसने भेजा और कहा से भेजा इसकी जांच की जानी चाहिए।


एमवीए की एक रैली को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा इस मामले की जांच तब सीबीआई से करने के आदेश भी दिए गए थे । लेकिन चार साल बाद भी इसकी जांच नही की गई। अब जब मलिक ने इस पूरे मामले पर खुलासा किया है तो आरडीएक्स की जांच तो की जानी चाहिए कि यह कहां से आया था ।कैसे आया था। इसकी जांच तुरंत की जानी चाहिए ताकि देश को सच का पता चल सके।


एमवीए की इस रैली को उद्धव ठाकरे ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मौजूदा महाराष्ट्र सरकार जनता को धोखा दे रही है ।यह अभी तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। यह सरकार जनता के वास्तविक मुद्दो से ध्यान हटाने के लिए कुछ न कुछ करती रहती है। ठाकरे ने कहा कि मुझ पर हिंदुत्व को छोड़ने का आरोप लगाते हैं। लेकिन हिंदूते का इनका ब्रांड क्या है ?एक महिला पर हमला करना और फिर उसे गिरफ्तारी की धमकी देना और फिर पुलिस में उसकी शिकायत दर्ज नहीं होने देना यही इनका हिंदुत्व है। यह सब इनको ही मुबारक हो।

Read Also : latest News In hindi, News Watch India


उद्धव ने बीजेपी के चंद्रकांत पाटिल के उस बयान पर भी तंज कसा जब पाटिल ने कहा कि अयोध्या मस्जिद विध्वंस में शिवसेना नही थी। उद्धव ने कहा कि अगर मस्जिद विध्वंस में शिवसैनिक नही थे तो इनके चाचा लोग थे ?

लेकिन सबसे सनसनी बात को नाना पटोले ने कही। पटोले ने साफ कहा कि जब तक आरडीएक्स की जांच नही हो जाति हम भी सवाल पूछते रहेंगे ।जब मलिक ने सब कुछ साफ हो कर दिया तो यह भी देश के सामने आना चाहिए कि आरडीएक्स के साथ नागपुर का क्या कनेक्शन है ?

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button