ट्रेंडिंग

अक्षय, आलिया भट्ट और अदनान के सहारे सीमा को इंडियन बनाने का क्या है प्लान?

सीमा हैदर (Seema Haider) : सीमा हैदर की लव स्टोरी में तमाम सारे एंगल निकलकर सामने आए हैं। जिनमें कई सारी बातें और कई सारे राजो का पर्दाफाश हुआ लेकिन इसके बावजूद इस प्रेम कहानी का मकसद और क्या उद्देश्य है कुछ भी स्पष्ट हो नहीं पाया है। इस मामले में यूपीएटीएस की सघन जांच भी चली जिसमें एक साथ करीब 18 घटों तक की जांच चली लेकिन इसके बावजूद भी प्रेम कहानी राज की राज ही बनी हुई है. सीमा की प्रेम कहानी वाकई प्रेम कहानी है या फिर झूठा फसाना कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन अब सीमा की मांग पर उसे भारतीय नागरिकता दिलाने की मांग जरूर तेज हो गई है।

अब सीमा की कहानी में फिल्म जगत के अभिनेताओं की भी एंट्री हो गई है। सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन के वकील की तरफ से भारतीय नागरिकता दिलाने के लिए फिल्मी हस्तियों का सहारा लिया जा रहा है। सीमा को भारतीय नागरिकता दिलाने के लिए फिल्मी सितारों को आगे किया गया है। सीमा के वकील ओपी सिंह का कहना है कि यदि कनाडा की नागरिकता पाने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार और ब्रिटेन की नागरिक आलिया भट्ट भारत में रह सकती हैं तो सीमा को नागरिता देने में इतना क्यों सोचा जा रहा है। सीमा के साथ ये नागरिता देने में क्यों भेदभाव किया जा रहा है।

सीमा के वकील ओपी सिंह ने कहा की पाकिस्तान से दुबई से आई फिर उसके बाद नेपाल गई जो कि वीजा और पासपोर्ट के साथ आई। नेपाल से तो भारत आने में कोई वीजा लगता नहीं है। सीमा बकायदा सचिन की पत्नी बनकर आई तो ऐसे में भला उसका भारत आना कैसे अवैध हो सकता है। ऐसे में उस पर कोई केस नहीं बनता है। किसी का भी अधिकार नहीं है की सीमा को कोई पाकिस्तानी जासूस या फिर आईएसआई का एंजेट बताए। इतना ही नहीं सीमा पूरी तरह इन आरोपों से दूर है। यहां तक की सीमा दो साल पहले हिंदू धर्म अपनाने और करवाचौथ का व्रत भी कर चुकी है। सीमा अब भारत की नागरिक है उस पर ऐसे बेबुनियाद आरोप नहीं लगाएं जा सकते हैं। उसे कोई भी वापस पाकिस्तान नहीं भेज सकता है। फिलहाल अलग-अलग एजेंसियों की पूछताछ की फाइनल रिपोर्ट का पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button