खेल

अचानक से हार्दिक पर फैंस क्यों लुटा रहे प्यार, वजह जान आपके भी उड़ जाएंगे होश!

Sports News: चाहे मुंबई का मैदान हो या फिर हैदराबाद की पिच हो… हर जगह हार्दिक पांड्या को जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा के चाहने वालों ने तो हार्दिक को गंदी गंदी गालियां दीं…. हार्दिक पांड्या अगर बल्लेबाजी करने आते तो भी उनकी जमकर तौहीन होती…. रोहित के फैंस जमकर हूटिंग करते और भरे मैदान में हार्दिक को बेइज्जत किया जाता


एक फैसला और हूटिंग जोरदार
हार्दिक पांड्या को जब रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया…. तो ये हर किसी को पता था… कि हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल किया जाएगा। आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा। लेकिन शायद ये किसी को नहीं पता था कि ये ट्रोलिंग इस हद तक होगी की हार्दिक के आंसू निकल आएंगे। एक तरफ तो हार्दिक पांड्या को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है…. तो वहीं हार्दिक पांड्या ने एक ऐसा दांव खेल दिया है… जो कि सबपर भारी पड़ेगा…. चाहे वो रोहित के फैंस हों… या फिर मुंबई इंडियंस के चाहने वाले हों।
बता दें कि हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का फैसला मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट में लिया है…. इसमें हार्दिक की कोई गलती नहीं है…. हार्दिक का बस कसूर इतना है कि उन्होंने कप्तानी को कबूल किया है….कल तक हार्दिक पांड्या को जिन आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था, आज सोशल मीडिया पर हार्दिक के सपोर्ट में तमाम पोस्ट वायरल हो रही हैं ।जिनमें लिखा हुआ है कि WE SUPPORT HARDIK PANDYA


आलोचनाएं कैसे तारीफ में बदल रही हैं?
चलिए अब आपको बतातें हैं कि आलोचनाएं तारीफ में कैसे बदल गईं। दरअसल हर स्टार की एक PR टीम होती है, जो कि स्टार को सुपरस्टार बनाती है। कुछ ऐसा ही हार्दिक पांड्या के केस में नजर आ रहा है। कुछ दिन पहले अनंत अंबानी की कई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं….. जिसमें अनंत को महान बताने का काम किया गया था…. हार्दिक के समर्थन में आज सोशल मीडिया पर कई सारी पोस्ट और रील शेयर की जा रही हैं। जिससे ये लग रहा है कि हार्दिक की पब्लिसिटी बढ़ाई जा रही है। आईपीएल 2024 में मुबई इंडियंस को लगातार सभी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। हार्दिक अपनी ओर से पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उसके बाद भी मुंबई की टीम मुकाबले नहीं जीत पा रही है। जिसका खामियाजा हार्दिक को भुगतना पड़ रहा है और उनकी जमकर आलोचना भी हो रही है।
पांड्या का ‘हार्दिक’ प्रदर्शन, क्यों है टेंशन?
हार्दिक पांड्या को वैसे तो एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता है, टीम इंडिया के लिए हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन भी किया है। जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने कई सारे मुकाबले भी जीते हैं। हालांकि ये बात अलग है कि आज हार्दिक की जमकर आचोलनाएं हो रही है। हालांकि रोहित शर्मा ने भी मैदान पर फैंस को हूटिंग करने से रोका था। ये बात अलग है कि रोहित शर्मा काफी दिनों तक शांत रहे।
विश्वकप में उपकप्तान हैं हार्दिक
हार्दिक पांड्या किस लेवल के खिलाड़ी हैं, ये हर कोई जानता है। शायद इसलिए हार्दिक को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक विश्वकप में कैसा प्रदर्शन कर पाते हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button