बिहार

Bihar Political Update Today Hindi: बिहार में लालू की बेटी का बयान ‘लाल’ के लिए पड़ेगी भारी?

Bihar Political Update Today Hindi

Bihar Political Update Today Hindi: पहले दीदी ने धमकाया, फिर मछली ने फंसाया। जी हां न लालू की बिटिया मीसा भारती ने बयान देते वक्त सोचा होगा और न ही तेजस्वी ने कांटे वाली मछली का चटकारा लेते वक्त सोचा होगा कि…ये बयान और मछली RJD से लेकर इंडिया गठबंधन तक के लिए कितना बड़ा कांटा बन जाएगी।प्रधानमंत्री मोदी ने आज तेजस्वी की मछली वाले वाले वीडियो पर आरोपों के ऐसे कांटे बिछाए।जो सीधे तेजस्वी के हलक में चुभ रहे होंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों देश के ज्यादातर लोगों की भावना की कोई परवाह नहीं है। नवरात्र के दिनों में नॉनवेज खाना…आप किस मंशा से वीडिओ दिखाकर भावना को चोट दिखातकर किसको खुश करने का खेल कर रहे हो….जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं..ताकि देश की मान्यताओं पर हमला हो।तेजस्वी ने मछली खाई तो मोदी ने उसके कांटे में राहुल गांधी को भी फंसा दिया। 8 महीने पुरानी मटन बनाने वाले लालू और राहुल के इस वीडियो के सहारे तुष्टीकरण के आरोप भी जड़ दिये।.8 महीने पुराने वीडियो को बनाते समय भले ही राहुल और लालू ने नहीं सोचा होगा कि आगे चलकर मटन मसाले वाला वीडियो उनका जायका खराब करेगा…आज मोदी ने मटन और मछली को राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया।

पीएम ने आगे कहा कि मुजरिम के घर जाकर मटन बनाने का मौज ले रहे हैं….उसका वुीडियो बनाकर देश के लोगों को चिढ़ाने का काम कर रहे हैं। मोदी ये भुलाना नहीं भूले कि खान पान गरलत नहीं है…लेकिन न ही मोदी रोकता है सभी को स्वतंत्रता जब मन करे….वेज खाए या नॉनवेज खाए…लेकिन इन लोगों की मंशा दूसरी होती है।

अब तेजस्वी ये कहकर मछली का कांटा निकालने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने तो जानबूझकर वीडियो पोस्ट किया था…ताकि बीजेपी का आई क्यू टेस्ट किया जा सके। अब आई क्यू किसका तेज है ये तो 4 जून को पता चलेगा..लेकिन तेजस्वी को भी पता है कि बीजेपी ने उनके मछली वाले वीडियो को सियासी कांटा बना दिया है और इसके सहारे वो जनभावनाओं और सनातन के विरोध का ज्वार उठा रही है…लेकिन कांटा सिर्फ यहीं नहीं अटका है।बल्कि RJD और इंडिया गठबंधन के लिए कांटा दीदी की धमकी ने भी अटका दिया है…दीदी यानि मीसा भारती। जिन्होंने गुरुवार को बिहार के दानापुर में मोदी और उनके मंत्रियों और नेताओं को जेल भेजने की धमकी दी थी.।मीसा ने धमकी दी तो बीजेपी फौरन जुबानी तीर कमाल निकालकर मैदान में आ गई…जेपी नड्डा से लेकर गिरिराज सिंह तक ने मोर्चा संभाला…कहा मीसा फ्रस्टेटेड हो गई है।


जेपी नड्डा ने कहा कि कभी सांप कभी बिच्छू इनका फ्स्टेशन चरम पर है…सबसे सर्वोच्च पद पर रहकर मोदी जी ने काम किया एक भी दाग नहीं है …चुनाव के बाद जेल भेज देंगे। प्रधानमंत्री को जेल वाले बयान पर बीजेपी ने फ्रंट फुट पर खेलना शुरू किया तो RJD को अहसास हुआ कि दीदी ज्यादा बोल गईं…गुरुवार के बयान पर शुक्रवार को मीसा ने सफाई दी…कहा बयान को तोड़ मरोड़ा गया।

तेजस्वी यादव से भी दीदी मीसा के बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने दूसरे मुद्दों पर मामला डायवर्ट कर दिया।क्योंकि उन्हें भी पता है कि दीदी ने जो धमकाया है…उसके मायने क्या हो सकते हैं…तो दूसरी तरफ उन्हें भी अब इस बात का इल्म जरूर होगा..कि कैसे एक मछली ने उन्हें बड़े सियासी जाल में फंसा दिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button