ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनलाइफस्टाइल

Trending News: एक साधारण सी दिखने वाली नेल पॉलिश की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Trending News: दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप. साधारण सी दिखने वाली ये नेल पॉलिश की कीमत से खरीद सकते है आप कई लग्जरी गाडियां. क्या आप भी सोच रहे है इस नेल पॉलिश में ऐसा क्या खास है और इसकी कीमत क्या है?? आइए जानते है

दुनिया की सबसे मंहगी है ये नेलपॉलिस

महिलाओ के लिए नेल पॉलिश के बिना सिंगार अधुरा है महिलाएँ कितनी शौकिन होती हैं नेल पॉलिश की इस बात से आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे. बाजार जाए और वहां से डिजाइनिंग नेल पॉलिश लिए घर वापिस लौट जाएं ऐसा कैसे हो सकता है. वैसे आमतौर पर तो नेल पॉलिश की कीमत 200 से 500 के बीच होती है लेकिन क्या आप दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश के बारे मे जानते है जिसकी कीमत जान कर आप हैरान हो जाएंगे. दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश की कीमत इतनी है की आप एक आलिशान घर खरीद सकते है.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

इसे जाना जाता है ऐजाटुर के नाम से

इस नेल पॉलिश को ऐजाटुर के नाम से जाना जाता है क्योकि इस नेल पॉलिश को बनाने वाले का नाम ऐजाटुर पोगोसियन है पोगोसियन कि से सबसे महंगी नेल पॉलिश बेहद खास है जिसको खरीदने मे अच्छो अच्छो के पसीने छूट जाते है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक छोटे से नेल पॉलिश की बोतल की कीमत इतनी है की कई लग्जरी गाडियां खरीद सकते है. इतना पैसा एक आम आदमी पूरी लाइफ नही कमा पाता है इस काले रंग की नेल पॉलिश जिसका साइज महज 150 ML की बतायी जा रही है जिसकी कीमत 2 करोड रखी गई है. इस 2 करोड की नेल पॉलिश में ऐसी क्या खास बात है ये सवाल हर किसी के मन मे आ रहा होगा. आप जानकर हैरान होंगे ऐजाटुर को बनाने में 267 कैरेट के काले डायमंड का इस्तेमाल किया गया है आपको बता दे अब तक इस 2 करोड की नेल पॉलिश को दुनिया में सिर्फ 25 लोग ही खरीद पाए है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button