तकनीकन्यूज़बड़ी खबर

Bijnor Guldar News: नही थम रहे गुलदार के हमले, 12 घंटे के अंदर गुलदार ने ली 2 लोगो की जान

Attack of Guldar in Bijnor: बिजनौर(Bijnor) से दिल दहला देने वाली 2 घटनाएं सामने आई है. पहली घटना मच्छमार गांव की है. जहा 5 साल की बच्ची को गुलदार घर से उठा ले गया और ले जाकर बच्ची के शव को घर से 500 मीटर दूर खेत में फेक दिया. दुसरी घटना गांव सैदपुरी की है जहां गुलदान ने एक युवक पर हमला कर दिया.

घटना के बाद गांव में हडकंप मच गया मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियो का कहना है कि गुलदार को पकडने के लिए जाल और कैमरे लगाए हुए है आंशका है कि एक ही गुलदार ने यें दोनो हमले किए होंगे. बताया जा रहा है दोनो घटनाए 30 km की दूरी पर हुई है(news about guldar attack)

क्या है पूरा मामला ??

पहली घटना- रेहड थाना क्षेत्र के गांव मच्छमार की है यहा गांव के बाहरी हिस्से में टिकेंद्र सिंह का मकान है. 25 अप्रैल मंगलवार रात करीब 10 बजे टिकेंद्र सिंह की बेटी यामिनी खाना खाने के बाद आंगन मे खेल रही थी. तभी एक गुलदार घर मे घुसकर बच्ची को उठा ले गया. बच्ची की आवाज सुनकर परिवार वाले और गांव के लोग बच्ची को बचाने के लिए गुलदार के पीछे भागे. गुलदार बच्ची को घर से 500 मीटर की दूरी पर छोडकर भाग गया. करीब 30 मिनट के बाद बच्ची का शव गन्ने के खेत मे मिला. बच्ची खून में लथपथ पडी थी. जब तक घर वाले बच्ची के पास पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी. घटना से गुस्साए ग्रामीण बच्ची का शव लेकर बादीगढ चौराहे पर पहुंचे और वहां उन्होने प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस(police) ने लोंगो को समझाकर शांत किया.

दुसरी घटना- नगीना(nagina) थाना क्षेत्र के सैदपुरी की है. राहुल किसान था उसकी शादी नही हुई थी यहां बुधवार सुबह 7 बजे 36 वर्षीय राहुल कुमार मंदिर जा रहा था. मंदिर की कुछ ही दूरी पर गुलदार ने राहुल पर हमला बोल दिया और उसके आधे हिस्से को खा गया. गुलदा(guldar)र के हमले से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई.

Read also: Karnataka Election: क्या कर्नाटक में फंसी बीजेपी के लिए तारणहार होंगे पीएम मोदी ?

ग्रामिणों ने बताया कि जंगल में 2 गुलदार देखे गए है. ग्रामिणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. वन विभाग ने गुलदार को ढुंढने के लिए टीम लगा दी है.(latest update about bijnor)

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button