ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Agnipath Yojna: कांग्रेस विधायक की खूनी धमकी, देश खून से लथपथ होगा, लेकिन अग्निपथ लागू नहीं होने देंगे

नई दिल्ली: सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना के विरोध में झारखंड के कांग्रेस के एक विधायक ने सरेआम खूनी की धमकी दी है। इस विधायक ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि यह देश खून से लथपथ होगा, लेकिन हम अग्निपथ योजना को भारत में लागू नहीं होने देंगे।

कांग्रेस के इस विधायक का नाम इरफान अंसारी है। वह झारखंड के जामताडा विधान सभा सीट से विधायक हैं। उन्होंने सीधे-सीधे सरकार को चेतावनी दी है, जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। इरफान अंसारी का यह वक्तव्य न केवल भड़काने वाला है, बल्कि अमर्यादित भी है। इस तरह के नेता ही युवाओं को गुमराह करके देश विरोधी गतिविधियों में भाग लेने को भड़का रहे हैं।

ये भी पढ़ें-केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री Satyendra Jain को कोर्ट से नहीं मिली जमानत

भाजपा नेता मोहसिन रजा ने इस कांग्रेस विधायक के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। मोहसिन ने मांग की है कि इस कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। देश के खिलाफ जहर उगलने वाले ऐसे लोगों पर लगाम लगाने के लिए तत्काल कदम उठाने जाने की आवश्यकता है।

बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में जो भी हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं, उन्हें कांग्रेस, राजद, रालोद सहित तमाम विपक्षी दल खुला समर्थन कर रहे हैं। इसलिए जो भी आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं हो रही हैं, वे उन युवाओं द्वारा नहीं की जा रही,जो सेना में भर्ती होना चाहते हैं, बल्कि ये राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता हैं, जो युवाओं के रुप में खुद को पेश करके देश की संपत्तियों का नुकसान करने में लगे हैं। एक तरह से हिंसा में शामिल होकर वे सदैव के लिए सेना में भर्ती होने के अपने रास्ते बंद कर रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button