क्राइमन्यूज़राज्य-शहर

दुश्मन न करे दोस्त ने जो काम किया है उम्र भर का गम ईनाम दिया है…ऐसी ही वारदात आई सामने

Karnataka Crime: कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाली वारदात निकलकर सामने आई है। हर किसी को झकझोर कर देने वाली है। एक ऐसे दरिंदे की दरिंदगी आपको दहशत में डाल सकती है। पहले पीटा, फिर चाकू से गला रेता और गर्दन से बहते खून को पीया। दरअसल ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी से बढ़ती नजदिकियों की वजह से दिया। इस पूरी घटना का वीडियों रिकॉडिंग भी की गई जो कि सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हो रही है।

अब आपको पूरी वारदात की खौफनाक दास्तां बतातें हैं। यह पूरा मामला कर्नाटक के चिक्काबल्ला का है। जहां विजय और मारेश में गहरी दोस्ती थी। लेकिन गाने लाइने यहां ठीक बैठ रही हैं दोस्त ने ही ऐसी दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है। विजय औऱ मारेश में दोस्ती के चलते मारेश का घर आना जाना शुरू हो गया था। इसी दौरान मारेश का वियज की पत्नी से अफेयर चलने लगता है। दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो जाती। फिर एक दूसरे से छिप कर मिलने का सिलसिला भी जारी हो गया। ये सब विजय को नगवार गुजरी। फिर दोनों की बढ़ती नजदिकियों को देख विजय के सिर पर खून सवार हो गया।

जिसके बाद विजय ने खौफनाक साजिश रची जिसके तहत विजय ने एक दिन मारेश को मिलने के लिए बुलाया। फिर वहीं विजय नें मारेश को गुस्से में आकर धारदार हथियार से गला रेत दिया इतना ही नही बुरी तरह से उसके शरीर को चाकूओं से वार कर छलनी कर दिया। इस हैवान की हिम्मत भी ऐसी थी उसने अपने दोस्त से इस पूरे घटना क्रम की वीडियों रिकॉर्डिंग भी करवाई। वीडियो में विजय खून पीते हुए दिखाई दे रहा है। वायरल हो रहे वीडियों को देखकर हर कोई हैरान है कि एक दोस्त ने जो काम किया है वो कैसे कोई कर सकता है। इतनी दर्दनाक सजा कैसे कोई अपने ही दोस्त को दे सकता है।


आपको बता दें कि ऐसे खूखार आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत मुकदना भी दर्ज कर लिया गया है। तो वही पीड़ित मारेश अस्पताल में भर्ती है। इलाज के बाद पीडित घर वापस भी आ गया है। इसके साथ ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button