ट्रेंडिंगन्यूज़

Firing In Virginia: अमेरिका के वॉलमार्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहले लोग, लगभग 10 लोगों की मरने की आशंका

गोलीबारी के चलते वहां का नज़ारा बहुत ही भयावह दिखाई दे रहा है. इस गोलीबारी में अब तक 10 लोगों की जान चली गई. वहीं कई लोग गंभीर लोग से घायल भी हो गए है. हमले की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आती हुई नज़र आ रही है.

नई दिल्ली: अमेरिका में एक बार फिर से ताबड़तोड़ गोलीबारी (Firing In Virginia) का मामले सामने आ रहा है. गोलीबारी के चलते वहां का नज़ारा बहुत ही भयावह दिखाई दे रहा है. इस गोलीबारी में अब तक 10 लोगों की जान चली गई. वहीं कई लोग गंभीर लोग से घायल भी हो गए है. हमले की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आती हुई नज़र आ रही है.

बता दे  कि अमेरिका में वर्जीनिया के चेसापीक स्थित वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए हमलावर को मार गिराया है. पुलिस ने फिलहाल पूरे इलाके को सील करके वहां जाने पर पाबंदी लगा दी है.

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों की छंटनी करने पर Amazon ने जारी किया समन, आज होगी सुनवाई

वॉलमार्ट स्टोर के बाहर अभी भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं 40 से अधिक आपातकालीन वाहनों को भी इमारत के बाहर तैयार रहने के निर्देश दिए गए है. पुलिस प्रशासन ने स्थानीय लोगों को घटनास्थल से दूर  रहने की सलाह दी है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी अमेरिका के कोलोराडो में स्प्रिंग्स शहर के एक नाइट क्लब में 20 नवंबर को फायरिंग हुई थी. इस गोलाबारी में कम से कम 5 लोगों की मौत और 18 लोग घायल भी हो गए थे.

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कोलोराडो के नाइट क्लब में हुई गोलीबारी की घटना पर दुख जताया। राष्ट्रपति बाइडन ने कहा था कि अमेरिका नफरत को कभी बर्दाश्त नहीं करेगा और न ही करना चाहिए। बाइडन ने कहा, LGBT लोगों के खिलाफ हिंसा में योगदान देने वाली असमानताओं को दूर करना ही उनकी सरकार का उद्देश्य है और वह नफरत को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button