ट्रेंडिंगबड़ी खबरमनोरंजन

Hrithik Roshan  ने शेयर किया विक्रम बेधा का नया लुक, फैंस ने की तारीफ

नई दिल्ली: ऋत‍िक रोशन इन दिनों अपनी अपकम‍िंग फिल्म व‍िक्रम वेधा को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वहीं फैंस भी ऋत‍िक की फिल्म विक्रम वेधा को लेकर बेहद ही एक्साइटेड है. ऋत‍िक रोशन ने फैंस को खुश करने के लिए एक्टर ने हाल ही में एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ऋतिक रोशन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा बहुत- ही ज्यादा पसन्द किया जा रहा है.

ऋत‍िक रोशन दिखे बहुत ही हैंडसम

ऋत‍िक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा ‘तूफान से पहले की शांत‍ि #channelingvedha’. उनके कैप्शन से बखूबी समझ आ रहा है कि ये उनकी आने वाली फिल्म व‍िक्रम वेधा का नया लुक है. इस तस्वीर में ऋतिक रोशन का अलग अंदाज नजर आ रहा है. फोटो में उन्होंने दाढ़ी बढ़ा रखी है. साथ ही सफेद शर्ट और चश्मे में काफी कूल दिख रहे हैं.

Hrithik Roshan ने शेयर किया 'वेधा' का नया लुक, व्हाइट शर्ट में लूटा फैंस का  दिल - hrithik roshan new vedha look instagram post fans compliment actor  tmov - AajTak
ऋत‍िक के साथ सैफ भी आये नजर

Palak Tiwari ने स्ट्रैपलेस ड्रेस में ढाया कहर, फैन उनके हॉट लुक पर हुए फिदा

इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान  नजर आ रहे हैं. यह फिल्म इसी नाम की एक तमिल फिल्म की रीमेक है जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन ने अहम किरदार निभाया था. बता दें कि साउथ की कई फिल्मों का बॉलीवुड रीमेक बन चुका है. कई सितारें साउथ की रीमेक में अपना जलवा दिखा चुके हैं. अब ऋतिक रोशन भी अपना जलवा दिखाने आ गये हैं.

फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी कर रहे तारीफ

ऋतिक का नया लुक सामने आने के बाद फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी खूब तारीफ कर रहे हैं. डायरेक्टर जोया अख्तर ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी बनाया है. ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार- सी आ गई है।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button