Live UpdateSliderचटपटीन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Entertainment News: स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए रणदीप हुडा ने अंकिता लोखंडे को क्यों किया था रिजेक्ट?

Latest Entertainment News: वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ और ‘हाईवे’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके रणदीप हुडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनय के साथ-साथ Randeep Hooda ने इस फिल्म का लेखन और निर्देशन भी किया है। फिल्म में Randeep Hooda के साथ ‘Big Boss 17’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी।

फिल्म ‘Swatantra Veer Savarkar’ भारतीय स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुडा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रणदीप सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सावरकर की पत्नी यमुनाबाई की भूमिका में नजर आएंगी। रणदीप की यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अंकिता लोखंडे ने बताया कि रणदीप हुडा उन्हें यमुनाबाई के किरदार के लिए कास्ट नहीं करना चाहते थे।

अंकिता को कास्ट नहीं करने की यें थी वजह

फिल्म ‘Swatantra Veer Savarkar’ में रणदीप हुड्डा स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अंकिता यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभा रही हैं। जब से रणदीप ने इस फिल्म की घोषणा की है तब से दर्शकों के बीच इस फिल्म की जबरदस्त चर्चा हो रही है। रणदीप के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, ”रणदीप ने मुझसे कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं तुम्हें इस फिल्म के लिए कास्ट में पाऊंगा। उसने जो कहा उसे सुनकर मैं दंग रह गया।

मैंने उससे कहा कि कृपया ऐसा मत कहो। लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि तुम इस भूमिका के लिए बहुत खूबसूरत हो। अच्छी बात यह है कि आखिरकार वह मान गए। इस फिल्म के लिए रणदीप ने काफी रिसर्च की है। शूटिंग के समय ही उन्हें पता था कि उन्हें फिल्म में क्या चाहिए, उन्हें यमुनाबाई सावरकर के बारे में भी पूरी जानकारी थी। उन्हें सब पता था कि उनके (यमुनाबाई सावरकर) चरित्र को लोगों के सामने कैसे प्रस्तुत करना है. इसलिए मेरा काम आसान हो गया।”

रणदीप के साथ प्रमोशन में व्यस्त हैं अंकिता

‘Big Boss 17’ फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। ‘Swatantra Veer Savarkar’ को अंकिता की कमबैक फिल्म कहा जा रहा है। रणदीप और अंकिता (Randeep Hooda and Ankita Lokhande) दोनों इस फिल्म का देशभर में जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे (Randeep Hooda and Ankita Lokhande) ने पुणे के फर्ग्यूसन कॉलेज हॉस्टल में विनायक दामोदर सावरकर के कमरे में भी कुछ समय बिताया। आपको बता दें, फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ हिंदी के साथ-साथ मराठी में भी रिलीज होने वाली है।

फिल्म की स्टार कास्ट

‘Swatantra Veer Savarkar’ Vinayak Damodar Savarkar की बायोपिक है। वह एक क्रांतिकारी, समाज सुधारक और राजनीतिज्ञ थे, जिनका किरदार निभाएंगे रणदीप हुडा। इस फिल्म में रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे (Randeep Hooda and Ankita Lokhande) के अलावा अमित सियाल समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को 2 भाषाओं हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button