ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

आतंकी वारदातः जम्मू-कश्मीर में 8 घंटे में दो बम धमाके,  दहशत फैलाने की कोशिश

उधमपुर। जम्मू-कश्मीर में 8 घंटे के अंतराल में दो अलग-अलग जगहों पर दो बम धमाके हुए। उनमें दो लोगों के हताहत होने की खबर है। जम्मू-कश्मीर का फोरेंसिक टीम व पुलिस का आला अफसर मामले की जांच में लगे हैं। इस वारदात के तार पाकिस्तान के जुड़े होने की आशंका जतायी जा रही है।

जम्मू-कश्मीर के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) मुकेश सिंह मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि ये घमाके दहशत फैलाने के लिए किये गये हैं। हालांकि इन धमाकों में कोई जनहानि नहीं हुई है। भारत में पीएफआई व उसके 8 सहयोगी दलों पर प्रतिबंध से आतंकवादी संगठन बौखला गये हैं। माना जा रहा है कि इसी बौखलाहट में इन आतंकी वारदातों को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढेंः लुटेरी दुल्हनः दो विवाह कर चुकी है उत्तराखंड की 19 वर्षीय युवती, गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

एडीजी मुकेश सिंह ने इन घटनाओं से संबंध में मीडिया  को जानकारी दी। उन्होने बताया कि उधमपुर में पहला बस धमाका बुधवार रात करीब साढे दस बजे हुआ। यह विस्फोट डोमेल चौक के पास  पैट्रोल पंप पर खड़ी बस में हुआ। दूसरा विस्फोट बृहस्पतिवार सुबह 6 बजे पुराना बस स्टैंड पर खड़ी बस में हुआ।

यह बस खाली होने से इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। विस्फोट के कारण बस की छत और साइड के परखच्चे उड़ गये। आठ घंटे के अंतराल में दो बस धमाके होने से घटनाओं को योजनाबद्ध तरीके से करने का पता चलता है। इन विस्फोटों को स्टिकी बम का प्रयोग करने के सबूत मिले हैं। मामलों की जांच जारी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button