Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Pulkit- Kriti after Marriage Rituals: पुलकित सम्राट ने कृति खरबंदा के परिवार के लिए कि अपनी पहली रसोई परफॉर्म

Pulkit Samrat performs his first Rasoi for Kriti Kharbanda's family

Pulkit- Kriti after Marriage Rituals: पति को गोल दे रहे हैं पुलकित सम्राट! 15 मार्च, 2024 को कृति खरबंदा के साथ शादी के बंधन में बंधे अभिनेता ने शादी के बाद ‘पहली रसोई’ (पहली रसोई) परंपरा के हिस्से के रूप में हलवा बनाया। शुक्रवार को कृति ने इंस्टाग्राम पर कई नई तस्वीरें साझा कीं, जहां पुलकित अपनी ‘पहली रसोई’ के लिए हलवा बनाते हुए रसोई में व्यस्त नजर आ रहे थे।

हरी झंडी चेतावनी!

पहली तस्वीर में पुलकित गैस स्टोव के पास बर्तन संभालते नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में वह हाथ में हलवे का कटोरा पकड़े हुए थे। कृति ने पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हुए कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा, जो शुरू हुआ: “हरी झंडी चेतावनी! (लाल दिल वाला इमोटिकॉन) ठीक है तो कल कुछ बड़ा हुआ और मुझे फिर से प्यार हो गया। मैंने नहीं सोचा था कि यह संभव है, लेकिन फिर भी, यह हुआ।”

कृति ने क्या लिखा

फिर उन्होंने लिखा कि कैसे पुलकित ने कहा कि चूंकि कृति ने उनके परिवार के लिए खाना बनाया है इसलिए अब उनकी बारी है। उन्होंने लिखा, ”पुलकित की पहली रसोई कल हुई। मैं रसोई में गई और महसूस किया कि वह हलवा बना रहा है। मैंने उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है, और उसने लापरवाही से जवाब दिया, “हलवा बना रहा हूं, यह मेरी पहली रसोई है (मैं हलवा बना रही हूं, यह रसोई में मेरा पहला दिन है)।” मैंने हंसते हुए उससे कहा, पहली रसोई लड़की की होती है बेबी (यह परंपरा महिलाओं के लिए है)। जिस पर उनकी प्रतिक्रिया थी, “यह बहुत मूर्खतापूर्ण है, हम दोनों ने इस रिश्ते में समान जिम्मेदारी साझा करने का फैसला किया है। सरल! आपने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं अब बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगी।”

पुलकित के विचारशील हावभाव की प्रशंसा करते हुए, कृति ने अपने कैप्शन के अंत में कहा, “उन्होंने सरल शब्द का इस्तेमाल किया। हाँ। इसलिए लापरवाही से उन्होंने सब कुछ बदल दिया और सरल शब्द का इस्तेमाल किया। और पूरी ईमानदारी से यह था। यह इतना आसान था। @पुलकितसम्राट आप मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज़ हैं। मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि आपने अब तक का सबसे अच्छा निर्णय लिया है। तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा (तुम मेरे धैर्य का फल हो और तुम सबसे प्यारे हो)!” उन्होंने कैप्शन में रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए और आदर्श को तोड़ते हुए हैशटैग बेस्ट हसबैंड एवर भी जोड़ा।

अधिक जानकारी

हाल ही में कृति और पुलकित ने एक संयुक्त पोस्ट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की आधिकारिक पहली तस्वीरें साझा कीं। जोड़े ने उन्हें कैप्शन दिया, “गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस तक। निम्न और उच्च के माध्यम से, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर अब और हर समय में, जब मेरा दिल अलग-अलग धड़कता है, तो वह तुम ही हो। लगातार, लगातार, लगातार, आप!” शादी के लिए कृति ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और वहीं पुलकित ने मिंट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button