न्यूज़बड़ी खबर

Tunisha Sharma : Sheezan’s Family Allegations: तुनिषा शर्मा मामले में शीजान के परिवार ने वनिता के आरोपों का दिया ये जवाब..

तुनिषा शर्मा मामले में शीजान के परिवार ने वनिता के आरोपों का दिया ये जवाब..

Sheezan’s Family Allegations: एक प्रेस-वार्ता के जरिये शीजान के परिवार ने तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनिता शर्मा (Vanita Sharma) के सभी आरोपों का जवाब दिया. साथ ही उन्होंने वनिता शर्मा पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. शीजान के परिवार ने तुनिषा की मां वनिता शर्मा के सभी आरोपों को झूठा बताया. तुनिषा के मामा के आरोपों पर भी शीजान के परिवार ने अपनी बातें रखी. हिजाब के सवाल पर शीजान की बहन फलक ने कहा कि, ‘वायरल हो रही हिजाब वाली तस्वीर तुनिषा के फोटो शूट में से है. उसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है. इसके लिये हम किसी पर दवाब नहीं बना सकते हैं.

फाइल फोटो

शीजान खान की बहन फलक ने प्रेस-वार्ता में बताया कि, तुनिषा से उसका रिश्ता बहन का था. उसकी मुलाकात उससे लद्दाख में हुई थी. हिजाब को लेकर फलक वे कहा, हिजाब पहनना और दरगाह ले जाने वाले सभी सवाल झूठे हैं, हम किसी पर दबाव नहीं बना सकते. ड्रग्स लेने के आरोपों पर फलक ने जवाब देते हुए कहा कि, मेरा भाई ने कभी ड्रग्स नहीं ली.

यह भी पढ़े: Tunisha Sharma Suicide case:आरोपी शीजान की बहनों ने तुनिषा की मां को ही कटघरे में खड़ा किया

शीजान (Sheezan Khan)  की मां का यह भी आरोप था कि, फलक, तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को दरगाह लेकर गईं, इसे लेकर शीजान की मां ने कहा कि क्या आपके पास इसका क्या सबूत है ? तुनिषा को शीजान ने जब थप्पड़ मारा तो आपने उस दौरान क्यों कुछ नहीं किया ? एक तरफ तो उनकी बच्ची चली गई और दूसरी तरफ आप टॉर्चर कर रही हैं ताकि वो कुछ गलत कदम उठा ले. वो काम नहीं करना चाहती थी, घूमना चाहती थी. 5 महीने हमने उसे बहुत खुशी दी. अगर वो पहले मिली होती तो हमने उसे और खुशी दी होती. तुनिषा मेरी बच्ची की तरह थी.

यह भी पढ़े :

शीजान के परिजनों का प्रेस-वार्ता

इस दौरान शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने भी अपनी बात रखते हुए कहा, तुनिषा शर्मा की आत्महत्या से शीजान व उसके परिवार का कोई वास्ता नहीं है. उनके ब्रेकअप की जानकारी सभी को थी. पुलिस ने शिजान को अस्पताल से ही उठा लिया था और उसका फोन पुलिस ने पहले ही जब्त कर लिया था. तुनिषा-शीजान के परिवार के साथ हंसी खुशी से रहती थी. तुनिषा के पवन दरअसल उनके मैनेजर थे उन्हें तुनिषा ने निकाल दिया था.

वहीं लव जिहाद को लेकर वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा ऐसा कोई मामला नहीं है. इसे लेकर तुनिषा की जो तस्वीर सामने आई वो सेट को दौरान गणेश चतुर्थी की है. तुनिषा अपने परिवार से खुश नहीं थीं. संजीव कौशल और तुनिषा के संबंधों मे बेहद खटास थे, इसकी भी पुलिस जांच कर रही है. वनिता (Vanita Sharma) और संजीव कौशल, तुनिषा के फंड को कंट्रोल करती थीं. जो तुनिषा को जरूरत के आधार पर मांगने पर पैसे देती थीं.

शीजान के परिवार के मुताबिक, सिर्फ एक गिटार ही गिफ्ट की थी इसके अलावा उसने उसे कोई गिफ्ट नहीं दिया था. जब संजीव कौशल अपना इलाज कराने आए थे. तो उन्होंने तुनिषा को चंडीगढ़ ले जाने की बात कही थी, लेकिन वो नहीं गई.संजीव के नाम से भी तुनिषा शर्मा को पैनिक अटैक आता था. संजीव कौशल और तुनिषा की मां का क्या रिश्ता है और वो कैसे तुनिषा को डोमिनेट करते थे. इससे वो काफी परेशान रहती थी.

पाठकों की पहली पसंदnewswatchindia.com अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button