ट्रेंडिंगन्यूज़

Sidhu Moose Wala Shot dead: सिद्धू के पोस्टमार्टम मे होगी देरी, सिद्धू के परिजनों ने की जांच की मांग

नई दिल्ली:  सिद्धू मूसेवाला के मौत से पूरा देश हिल गया है. हर तरफ मातम का माहौल है. सिद्धू के घर पर सन्नाटा पसर गया है. सेलेब्स के साथ उनके चाहने वाले फैंस 28 साल के टैलेंटेड सिंगर के गम में डूबे हुए है. सिद्धू के परिजन तो सदमे में है.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला जहां एक तरफ पूरे पंजाब की राजनीति सियासत में गहराया हुआ है वहीं, सिद्धू मूसेवाला के परिजनों ने सिंगर की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है. परिजनों ने इस हत्याकांड की जांच एनआई से करवाने की मांग की है. ऐसे में मूसेवाला के अंतिम संस्कार में देर हो सकती है. परिजानों का कहना है कि इस हत्याकांड के तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुड़ हुए हैं, इसलिए मामले में एनआईए जांच होनी चाहिए.

दरअसल सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. गोल्डी बराड़ तिहाड़ जेल में बंद गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का सदस्य है। परिजनों का कहना है कि बीते 9 दिनों से सिद्धू को लगातार सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं इसके बावजूद पंजाब सरकार ने सुरक्षा वापिस ली गई.

यह भी पढ़ें- गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पंजाब में सियासी पारा उफान पर, विपक्षी दलों ने “आप” को घेरा

सिद्धू के घर पर जहां हमेशा चहल- पहल का माहौल अब उनका घर के बाहर थोड़ी सी आवाज न कोई इंसान नज़र आ रहा है. सिद्धू की हत्या ने सबको हैरानी में डाल दिया है. सिद्धू के खून-पसीने से बना हुआ महल जिसे बड़े ही प्यार से बनवाया था. अपने आलीशान बंगले को सिद्धू मेहनत का महल बताते थे. बंगले के बाहर तो बस पुलिस की गाड़ियां ही दिख रही है. लेकिन बंगले के अंदर का गमगीन माहौल बयां कर पाना मुश्किल है, परिजन का दर्द शब्द में नहीं कहीं जा सकती है.

अपनी आवाज से म्यूजिक इंड्स्ट्री में तहलका मचाने वाले सिद्धू मूसेवाला हमेशा के लिए खामोश हो गए हैं. सिंगर की मौत से उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है. दरअसल, सिद्धू मूसेवाला के सॉन्ग ‘The last ride’  की प्रमोशनल इमेज में एक क्राइम सीन था, जिसमें बंदूक देखी जा सकती है और असल जिंदगी में भी सिंगर की गोली मारकर हत्या की गई है. संयोग की बात ये भी है कि सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘The last ride’ सिंगर की मौत से दो हफ्ते पहले 15 मई को ही उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. किसी को भी नहीं पता था कि उनका ये गाना लास्ट गाना होगा. एक और गाने की बात करें तो संयोग से उनका एक और गाना 295′ के नाम से पिछले साल जुलाई में अपना एक गाना रिलीज किया था. आप अगर सिद्धू मूसेवाला की मौत की तारीख देखेंगे तो वो भी 29-5 है. 29 तारीख और पांचवां महीना.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button