न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Bollywood News in Hindi: प्रेगनेंसी के दौरान 32 किलो वजन बढ़ने के बाद सोनम कपूर ने की ‘ट्राउमेटाइज्ड’ के बारे में बात

Sonam Kapoor talks about being 'traumatized' after gaining 32 kg during pregnancy

Today Bollywood News in Hindi: सोनम कपूर, जिन्होंने 2022 में अपने बेटे वायु को जन्म दिया, ने अब अपनी गर्भावस्था के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि कैसे 32 किलो वजन बढ़ने से उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा। माता-पिता बनना हर किसी की जीवन यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। सोनम कपूर ने अगस्त 2022 में अपने बेटे वायु को जन्म देते हुए अपने पालन-पोषण की यात्रा शुरू की।

अभिनेत्री ने अब अपनी गर्भावस्था की अवधि के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि, उन्होंने गर्भावस्था के वजन से कैसे निपटा।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

सोनम कपूर गर्भावस्था के दौरान 32 किलो वजन बढ़ने के बाद सदमे में थीं

पॉडकास्ट में बोलते हुए, सोनम कपूर ने साझा किया कि गर्भावस्था के दौरान उनका वजन 32 किलो बढ़ गया था, और इससे उन्हें आघात पहुंचा। हालाँकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अत्यधिक वजन कम करने में जल्दबाजी नहीं की। यह समझते हुए कि नए के साथ तालमेल बिठाना महत्वपूर्ण है, अभिनेत्री को अपने आदर्श वजन पर वापस आने में डेढ़ साल लग गए।

उन्होंने कहा, ” “आप अपने बच्चे के प्रति इतने जुनूनी हैं; आप वास्तव में वर्कआउट के बारे और सही खाना खाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। इसमें मुझे डेढ़ साल लग गए। मैंने इसे बहुत धीमी गति से लिया।”

साथ ही सोनं कपूर ने यह भी बताया कि, आपकी जिंदगी में प्रेगनेंसी के बाद काफी कुछ बदल जाता है, इसमे आपका आपके पति के साथ रिश्ता भी शामिल है। उन्होंने आगे कहा कि आप कभी भी अपने शरीर के बारे में एक जैसा महसूस नहीं करते हैं। सोनम ने अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए कहा, “मैं जो भी हूं मैंने हमेशा खुद को स्वीकार किया है और मुझे ऐसा लगता था कि मुझे अपने इस संस्करण को स्वीकार करने की जरूरत है।”

सोनम कपूर की मैरिड लाइफ के बारे में

सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है। कुछ सालों तक डेटिंग के बाद इस जोड़े ने 2018 में शादी कर ली, और उनकी शादी उस साल की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक बन गई क्योंकि इसमें लगभग सभी बड़े बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। सोनम और आनंद ने 2022 में अपने पहले बेटे वायु कपूर आहूजा को जन्म दिया। इस साल अगस्त में सोनम का बेटा वायु कपूर आहूजा 2 साल का हो जाएगा।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

सोनम कपूर का वर्क फ्रंट

सोनम कपूर की आखिरी बॉलीवुड थिएटर फिल्म द जोया फैक्टर थी। दुलकर सलमान अभिनीत यह फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी। बाद में, उन्होंने ओटीटी फिल्म ब्लाइंड में अभिनय किया, जो जुलाई 2023 में Jio सिनेमा पर रिलीज़ हुई थी।

सितंबर 2023 में एक समाचार एजेंसी के साथ बातचीत के दौरान, सोनम ने यह भी शेयर किया था कि वह अनुजा चौहान के उपन्यास बैटल ऑफ बिटोरा पर आधारित एक फिल्म पर काम कर रही थीं। यह फिल्म कथित तौर पर उनके बैनर अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी के तहत बनाई जा रही है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button