ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Namrata Malla के इस अंदाज़ ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फोटोज़ पर फैंस ने की कमेंट्स की बौछार

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस Namrata Malla हर रोज किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. मल्ला का कोई भी लुक हो, फैंस को वो हर अंदाज में पसंद आती है. फैंस उनके हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है. उनकी कोई भी पोस्ट हो इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही लोग कमेंट की बौछार करने लगते है.

नम्रता मल्ला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए है. खेसारी लाल यादव के दो घूंट गाने की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से हैं. जो हमेशा ही अपने लुक्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती नजर आती है. नई फोटोज में नम्रता ने ग्लैमरस लुक में देसीपन का तड़का लगाया है. तस्वीरों में नम्रता गोल्डन कलर की बिकिनी पर इंडियन ज्वैलरी पहने दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड के फेमस सिंगर Justin bieber 11 हुए इस खतरनाक से बिमार, जानें- इसके लक्षण और उपचार

बिकिनी पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने हाथों में चूड़ी, कानों में झुमके, नाक में नथ और मांग टीका पहना हुआ है. बिकिनी पर ज्वैलरी पहनकर अलग अंदाज में दिखने की हिम्मत सिर्फ नम्रता ही कर सकती है. फोटोज में नम्रता अलग-अलग पोज देते हुई दिखाई दे रही है. नम्रता एक बहुत ही अच्छी बेली डांसर है और उन्होंने अपने बेली डांसिग के भी कुछ अलग अंदाज में फोटोज शेयर की है.

नम्रता ने फोटोज के साथ एक अच्छा-सा कैप्शन भी शेयर किया है. नम्रता लिखती हैं कि असली परेशानी यही है कि आप खुद के बारे में कैसे सोचते हैं उस पर काबू पाना. 

एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखकर लोग खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रही है. नम्रता फोटोज में गजब का कहर ढा रही है. कमेंट में यूजर्स तारीफ करते हुए लिख रहे है,एक यूजर ने लिखा, गोल्डेन क्वीन. तो दूसरे यूजर ने लिखा सेक्सी हॉटी.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button