ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

खतरा खतरा शो में करण-तेजस्वी की दिखी नजदीकियां, शरम से लाल हुई तेजा

नई दिल्ली: बिग बॉस शो से ही चर्चा में आए कपल तेजस्वी-करन आजकल ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन साथ देखे जा रहे है. दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही है. हर साल बिग बॉस से एक कपल निकल कर आते है जो सुर्खियों में छाए रहते है. शो में उनके नजदीक होने का कारण लोग उन्हें गेम और टीआरपी बता रहे थे. लेकिन दोनों ने ऐसा बोलने वाले लोगों को झूठा साबित कर दिया.

रुला देती है' में दिखी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की रोमांटिक केमिस्ट्री  | Karan Kundra and Tejasswi Prakash Music Video Rula Deti Hai

हाल ही में लॉक अप शो के फिनाले में दोनों कपल को साथ देखा गया था. शो में कंगना करण-तेजस्वी के साथ गेम खेलती है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. दोनों से कंगना कुछ सवाल पूछती है. कंगना का पहला सवाल रहता है, कि दोनों में से ज्यादा पोजेसिव कौन है? इसपर दोनों एक दूसरे का नाम लेते हैं. कंगना फिर पूछती हैं कि आप दोनों में से ज्यादा अच्छा किसर कौन है? इस पर इस सवाल पर भी करण और तेजस्वी एक दूसरे का नाम लेते हैं. लेकिन करण तेजस्वी से चुटकी लेते हुए कहते हैं कि शरमा क्यों रही है ये लॉक अप है. इसपर तेजस्वी कहती हैं- हम दोनों की काफी अच्छे हैं. लेकिन करण तेजस्वी से कहते हैं कि पहली बार में तुम ज्यादा अच्छी थीं. इसपर तेजस्वी भी हामी भरते हुए कहती है कि पहली किस में वो बेस्ट थी.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पहुंचे खतरा खतरा खतरा के सेट, भारती सिंह ने  की जमकर खिंचाई

और पढ़ें- करीना काम के साथ बेटे का भी रखती है ख्याल, महिलाएं ले टिप्स

फिलहाल दोनों का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें करण तेजस्वी को किस करते दिख रहे है वहीं तेजस्वी शर्म से लाल होते हुए दिखाई दी थी. बता दें कि करण-तेजस्वी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर पहुंचें. शो पर दोनों ने अपने मस्ती भरे अंदाज में खूब धमाल मचाया. करण और तेजस्वी ने ‘मैं तैनू समझावा’ गाने पर रोमांटिक डांस भी किया. डांस करते हुए दोनों एक-दूसरे में काफी खो गये थे. उन्हें ये होश ही नहीं था कि आस- पास कौन है कौन नहीं. और बात यहीं नहीं खत्म हुई करण ने तो तेजस्वी के गालों में किस तक कर डाला.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, सोशल  मीडिया पर

करण के Kiss करते ही तेजस्वी के गाल खुशी और शरम से लाल हो जाते हैं और वो शरमाने लगती हैं. वहीं दूसरी ओर क्लिप में फराह खान और हर्ष लिम्बाचिया भी फन करते दिखाई दिये. करण तेजस्वी का रोमांटिक वीडियो लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है और वीडियो को कई बार शेयर भी किया जा चुका है.  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button