अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़

मामूली विवाद में पड़ोसियों ने ली पति-पत्नी की जान, पीड़ित परिवार पर दो साल पहले लगा था हत्या का आरोप

अलीगढ़ (आकाश कुमार): क्वारसी थाना इलाके के देव सैनी गांव में दो पड़ोसियों के बीच पानी की नाली के मामूली विवाद में पति-पत्नी की जान ही ले ली। जिस पक्ष पर दंपत्ति की हत्या का आरोप है, उसके परिवार के एक सदस्य की भी दो साल पहले पीड़ित पक्ष के लोगो की हत्या कर दी गयी थी। आज फिर से पुराने विवाद में दोनों परिवार आमने-सामने आ गये और दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडों, फरसे से हमला और पथराव किया गया, जिसमें एक पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गये हैं। तीन घायलों को पुलिस ने जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जबकि दूसरे पक्ष के मामूली रुप से दो घायल पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गये हैं। हत्या और हत्या प्रयास के आरोपी घटना के बाद से फरार हैं, जिनको पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के अनुसार क्वारसी थाना इलाके के देव सैनी गांव में दो पड़ोसियों रवि और एदल सिंह के परिजनों में झगड़ा होने की सूचना पर प्राप्त पुलिस पहुंची, जो पक्षों में नाली के विवाद को लेकर लाठी-डंड़े और पथराव होना पाया गया। इन दोनों परिवारों में दो साल पहले भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आज फिर हुए विवाद में दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे ने लाठी-डंड़ों, फरसे चलाये, जिसमें जोगेंद्र सिंह और उनकी पत्नी सर्वेश की मौत हो गयी और तीन सदस्य घायल हो गये।

ये भी पढ़ें- महिला ने एक साथ चार बच्चों को दिया जन्म, नवजात शिशुओं में एक बेटा और तीन बेटियां

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक दंपत्ति के पुत्र रवि ने एदल सिंह और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।
घटनास्थल पर एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी भी पहुंचे और उन्होने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दिये। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम गठित कर दी गई हैं। एसएसपी का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होने बताया कि जिस परिवार के दो लोगों की हत्या हुई है, उस परिवार के लोगों पर भी दो साल पहले नाली विवाद में ही हुई हत्या का आरोप है। इसलिए घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की यथाशीघ्र गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।


Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button