उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़

हाथ में 18 साल की बहन का सिर लेकर घुमता रहा सगा भाई, तस्वीर देखकर कांप जाएंगे आप

Uttar Pradesh Crime News : 18 साल की बहन गांव के अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। 29 मई को परिवार के लोगों ने युवक के खिलाफ FIR दर्ज करायी थी। इसके बाद से रियाज अपनी बहन नफरत करने लगा था। आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। आइए जानते है क्या है पूरा मामला

Uttar Pradesh Crime News

उत्तर प्रदेश का बाराबंकी गांव इस सप्ताह एक जघन्य घटना का गवाह बना, जब एक पारिवारिक विवाद ने तूल पकड़ लिया। यह त्रासदी तब शुरू हुई जब आशिफ़ा अपने साथी के साथ भाग गई, जिस पर उसके भाई रियाज़ ने नाराजगी जताई। जब उसका पता लगाया गया और वह घर लौटी, तो भाई-बहनों के बीच तनाव बढ़ गया और रियाज़ ने अपनी बहन की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के फ़तेहपुर क्षेत्र के मिठवारा गाँव में 22 वर्षीय रियाज़ को अपनी 18 वर्षीय बहन आशिफ़ा का कटा हुआ सिर ले जाते हुए देखे जाने के बाद स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उस पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

बता दें रियाज़ और आशिफ़ा के बीच बहस तब से शुरू हुई, जब आशिफ़ा हाल ही में अपने साथी, चाँद बाबू , जो उसी गाँव में रहता था, के साथ भाग गई थी। आशिफ़ा की हरकतों का उसके भाई ने विरोध किया, जिससे इस मामले पर अक्सर झगड़े होने लगे।

Uttar Pradesh Crime News

Read: उत्तर प्रदेश की ताज़ा खबरें | Latest News in Hindi | News Watch India

आशिफ़ा के घर से भाग जाने के बाद, उसके परिवार ने उसे ढूंढ लिया और इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी। शिकायत के बाद बाबू की गिरफ्तारी हुई और आशिफ़ा की घर वापसी हुई।

इस घटना के बाद से जब भाई-बहनों के बीच तनाव बढ़ गया, तो रियाज़ ने एक भयानक कदम उठाया, और अपनी बहन की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

अधिकारियों ने तुरंत हस्तक्षेप किया और आशिफ़ा के निर्जीव शरीर को बरामद करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तुरंत शव जांच किया और भीषण अपराध स्थल से आवश्यक साक्ष्य एकत्र किए।

रियाज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह हिरासत में है, जांच जारी है। शुक्रवार की घटना ने सदियों पुराने मुद्दे को उजागर कर दिया है, पारिवारिक विवाद इस बात की याद दिलाता है कि अपने परिवारों पर नियंत्रण करने के लिए पुरुष किस हद तक जा सकते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button