ट्रेंडिंगन्यूज़

एलन मस्क का एक और फरमान जारी, ब्लू टिक वाले ही नहीं अब सभी Twitter यूजर्स को चुकानी होगी बड़ी कीमत

Twitter की कमान संभालने के बाद से लगातार एलन मस्क सुर्खियों में बने हुए हैं। हर दिन कंपनी की ओर से कई नए फैसले लिए जा रहे हैं जो कि यूजर्स को परेशान कर रहे हैं। सबसे पहले कंपनी से कई कर्मचारियों को निकाला गया इसके बाद ब्लू टिक वालों के सब्सक्रिप्शन चार्ज की खबर से एलन मस्क लोगों को हैरान कर दिया है।

नई दिल्ली: Twitter की कमान संभालने के बाद से लगातार एलन मस्क सुर्खियों में बने हुए हैं। हर दिन कंपनी की ओर से कई नए फैसले लिए जा रहे हैं जो कि यूजर्स को परेशान कर रहे हैं। सबसे पहले कंपनी से कई कर्मचारियों को निकाला गया इसके बाद ब्लू टिक वालों के सब्सक्रिप्शन चार्ज की खबर से एलन मस्क लोगों को हैरान कर दिया है। अब बताया जा रहा है कि सिर्फ ब्लू टिक वाले नहीं बल्कि सभी ट्विटर यूजर्स को सब्सक्रिप्शन फीस देना पड़ सकता है। हाल ही में हुए मीटिंग के दौरान इस बात पर चर्चा की गई है।

Twitter में बदलाव करने की मीटिंग के दौरान हुई प्लानिंग

सूत्रों के अनुसार एलन मस्क ने कंपनी की मीटिंग बुलाई थी जिसमें ट्विटर को लेकर कई बातों पर चर्चा की गई थी। इसी दौरान कहा गया है कि यूजर्स कुछ समय के लिए ही ट्विटर का इस्तेमाल कर सकते हैं, उसके बाद यूजर्स को कंपनी की ओर से प्लान लेना होगा ताकि वो ट्विटर यूज कर सकें।

ये भी पढ़ें- Petrol Price Today: नवंबर के दूसरे सप्ताह में भी नहीं बदला पेट्रोल-डीजल का दाम, जानें क्या है आपके शहर का हाल?

हालांकि, अभी एलन मस्क की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही इसे लागू किया जाएगा। कंपनी की ओर से इसके लिए कोई तारीख भी तय नहीं की गई है लेकिन इस बात की ओर इशारा कर दिया गया है कि एक महीने के अंतराल में इसे लागू किया जा सकता है।

ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन पर हो रहा है काम

हालांकि, अभी कंपनी ट्विटर के ब्लू टिक वाले सब्सक्रिप्शन पर काम कर रही है। इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी सबके लिए सब्सक्रिप्शन कुछ समय बाद ही लाएगी। हालांकि, सब्सक्रिप्शन मिलने के बाद ब्लू टिक वाले यूजर्स को कई नए फीचर्स भी मिलेंगे।

आपको बता दें, ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन कई देशों में शुरु कर दिया गया है। इनमें अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन शामिल हैं। यहां पर ब्लू टिक वालों को अब ट्वीट के लिए इसका पेड सब्सक्रिप्शन लेना पड़ रहा है। बताया गया कि इन देशों में इसकी कीमत 7.99 डॉलर रखी गई है। वहीं, भारत में इसको लगभग 1 महीने के अंतराल में शुरू किया गया था।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button