खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Hardik Pandya Birthday : आखिर बर्थडे के दिन किसकी यादों में रोएं पांड्या, वीडियो शेयर कर सुनाई दिल की दास्तां

नई दिल्ली: भारतीय टीम के शानदारऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Birthday) आज 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस जन्मदिन पर वे भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में है जहां पर वे विश्वकप के लिए तैयारी कर रहे हैं वहीं उनका परिवार भारत में ही है. ऐसे में जन्मदिन (Hardik Pandya Birthday) के दिन भी वे अपने परिवार को मिस कर रहे हैं और इसे लेकर उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

लिटिल बॉय को मिस कर रहे पांड्या

अपने बेटे अगत्स्य के साथ क्रिकेट खेलते नज़र आ रहे है. इस वीडियो में अगस्त्य बेहद क्यूट लग रहे हैं और वो अपने पिता का बैट भी उठाता नज़र आता है। वहीं इस वीडियो को पंड्या (Hardik Pandya Birthday) की पत्नी नताशा रिकॉर्ड कर रही हैं। पंड्या ने लिखा है कि ‘ अपने लिटिल बॉय को जन्मदिन पर और भी ज्यादा मिस कर रहा हूं, ये मेरी जिंदगी का बेस्ट गिफ्ट है’।

ये भी पढ़ें- Hardik Pandya Birthday Special: पढ़ें इनके जिंदगी से जुड़ी संघर्ष भरी कहानियां, जानें कैसे मेहनत ने दिलाई सफलता?

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

T20 world cup 2022 के लिए चुनी गई भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में अपनी तैयारियों में व्यस्त है। टीम खिलाड़ियों को फिलहाल अपने परिवार को साथ ले जाने की अनुमति (Hardik Pandya Birthday) नहीं है और इसलिए कुछ खिलाड़ी अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं। Hardik Pandya ने भी इंस्टाग्राम पर पत्नी नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वह काफी खुश नजर आ रहे हैं लेकिन उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, मिस यू. इस तस्वीर पर नताशा ने भी कमेंट किया है।

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/Cjjv389r5Gy/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को टीम इंडिया ने पहले वॉर्म अप मैच में 13 रनों से हरा दिया है. सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन फिफ्टी और फिर अर्शदीप सिंह की घातक गेंदबाजी (Hardik Pandya Birthday) की बदौलत टीम ने जीत हासिल की है. मैच में विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया था जबकि रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ियों ने मैच खेला था. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया 11 के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button