ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़

Aaj Ka Rashifal: इन राशि वालों को रखना होगा अपनी सेहत का ख्याल, जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन?

आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है

नई दिल्ली: आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। व्यवसायी नई योजनाओं और साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। वेतनभोगी लोग बैठकों में भाग लेंगे जिससे उन्हें तरक्की मिलेगी।

इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। ग्रहों की चाल से आने वाला सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। जानें किन राशि वालों के लिए 5 नवंबर 2022 का दिन खास है?

मेष राशि

आज के दिन घर के बड़ों के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत होगी. ऑफिस में किसी से बहुत ज्यादा उम्मीद न रखें. पेट से संबंधित कुछ परेशानी हो सकती है. अटके हुए काम आज जल्दी पुरे होंगे. पार्टनर के साथ थोड़ी खित-पिट हो सकती है.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को आज धन लाभ होगा. दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें. आज उधार दिए हुए पैसे आपको मिल सकते है. आय के नए स्रोत मिलेंगे. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आपके पार्टनर आपकी समस्याओं का ध्यान रखेंगे.

मिथुन राशि

आज के दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित रहेंगे और इससे आपके रिश्ते में कुछ समस्याएं आ सकती है. मन को शांत रखने की कोशिश करें और कोई बड़ा फैसला न लें. छोटी-मोटी बीमारी की समस्या का समाधान होगा. पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

कर्क राशि

इस राशि के लोग घर की साज-सज्जा में आज अपना समय व्यतीत करेंगे. किसी प्रोजेक्ट में अपनी इच्छा के अनुसार सफलता नहीं मिलने से निराश हो सकते हैं. ऑफिस में काम के दौरान मन भटक सकता है. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

सिंह राशि

आज के दिन अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आज पैसों के लेन-देन से बचें. बिजनेस में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, लेकिन चिंता न करें ये स्थिति ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगी. पार्टनर से किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों का मौसम में बदलाव के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. ऑफिस में काम के प्रति ज्यादा ध्यान लगाने की जरूरत है. खर्च करते समय अपने बजट का ध्यान रखें. परिवार वालों की सेहत का ख्याल रखें. पार्टनर के साथ कही घूमने जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Dev Uthani Ekadashi 2022: आज है साल का सबसे बड़ा देवउठनी एकादशी व्रत, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त व्रत विधि

तुला राशि

आज के दिन तमाम नकारात्मक परिस्थितियों के चलते बिजनेस करने वालों को थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है. पारिवारिक वातावरण खुशनुमा हो सकता है. आज शारीरिक रूप से थोड़ा अस्वस्थ महसूस करेंगे. पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग अपने अंदर की कमजोरी को बाहर न आने दें. संपत्ति से जुड़ा कोई मामला अटका हुआ है तो आज बन सकता है. बाहरी लोगों और दोस्तों की सलाह आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती है, इसलिए अपने फैसले खुद लें. पार्टनर और आपके बीच विवाद हो सकता है.

धनु राशि

आज के दिन आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके लिए फायदेमंद होगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. ज्यादा काम की वजह से थकान महसूस होगा. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें.

मकर राशि

इस राशि के लोगों का मन अच्छा रहेगा. आप घर के कामों में मदद करेंगे, जिससे आप अपने परिवार के और करीब आएंगे. ऑफिस में आपके सहकर्मी आपको कोई शुभ समाचार दे सकते हैं. पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कुंभ राशि

आज के दिन समय ऑफिस के कामों में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप समस्या पैदा कर सकता है. आर्थिक रूप से आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है. सरवाइकल और मांसपेशियों में दर्द परेशान कर सकता है. पार्टनर के बीच किसी गलतफहमी के कारण तनाव हो सकता है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों के आज आपके जरुरी काम पूरे होंगे. धन लाभ की उम्मीद है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन आपको अपने मन पर नियंत्रण रखना होगा. परिवार वालों के साथ धार्मिक स्थल जा सकते हैं. अपने पार्टनर के साथ उचित तालमेल बनाए रखेंगे.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button