ट्रेंडिंगमनोरंजन

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी अभिनेत्री Upasana Kamineni पति Ram Charan संग शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें  

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार राम चरण (Ram Charan) और उपासना ने अपने फैंस से मिले प्यार के लिए 'धन्यवाद' कहा है. साथ में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की है.

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार राम चरण (Ram Charan) और उपासना ने अपने फैंस से मिले प्यार के लिए ‘धन्यवाद’ कहा है. साथ में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की है. इस तस्वीरों में राम चरण-उपासना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. आपको बता दें,  राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) शादी के 10 साल बाद पैरेंटहुड अपना रहे हैं.

यह खुशखबरी राम के पिता व दिग्गज एक्टर चिरंजीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की थी, इसके बास से ही कपल को फैंस की और से से ढ़ेर सारा प्यार मिली था. अब हाल ही में, राम चरण और उपासना ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्यूट सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कामिनेनी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं.

यह भी पढ़े : OTT 2023: अगले साल इन फिल्मों और सीरीज़ का चलेगा जादू, ‘मिर्ज़ापुर’ से लेकर ‘मेड इन हेवन’ के अगले सीज़न भी है इसमें शामिल

फोटो में दिख रहा है कि, राम चरण ने ऑल-ब्लैक लुक चुना है, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी डैशिंग लग रहे हैं. जबकि उपासना फ्लोरल ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थी. इस मैक्सी ड्रेस में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. पालतू डॉगी के साथ पोज देते हुए कपल बेहद प्यारा लग रहा है. राम चरण और उपासना ने अपने फैंस से मिले प्यार और शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद किया और लिखा, “सभी के प्यार के लिए आभारी हैं”

news watch india

कुछ समय पहले, उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटों शेयर की थीं, जिनमें वह उनके जीवन में खास जगह रखने वाली महिलाओं के साथ नजर आ रही थीं. फोटों के साथ उन्होंने लिखा था कि वह अपने जीवन की सबसे खास महिलाओं के आशीर्वाद के साथ मदरहुड फेज में प्रवेश कर रही हैं. उन्होंने लिखा था, “मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं के आशीर्वाद के साथ मातृत्व में प्रवेश कर रही हूं. आथम को मिस कर रहे हैं.” राम चरण और कामिनेनी की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, कॉलेज के दिनों से शुरू हुआ प्यार और फिर शादी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button