उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

अखिलेश के ‘स्वामी’ ने कारसेवकों पर दिया ऐसा बयान, जिससे सनातनी हो गए आग-बबूला!

Swami Prasad Mourya On Ram Mandir:भगवान श्री राम का आज अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है। लेकिन वहीं दूसरी ओर कुछ नेता इस कदर बेचैन हो चले हैं, कि वो खुलेआम विवादित बयान दे रहे हैं। जिस समाजवादी पार्टी (Samazwadi Party) ने कारसेवकों पर गोलियां चलाईं, हिंदुओं की खुलेआम हत्या की, रामभक्तों पर लाठियां भांजी। आज उसी पार्टी के नेता ये कह रहे हैं कि संविधान की रक्षा के लिए सरकार ने सही कदम उठाया था।दरअसल आपको बता दें कि यूपी के कासगंज में बौद्ध जन जागरुकता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे मौर्य ने राम मंदिर आंदोलन के दौरान कारसेवकों पर चली पुलिस की गोलियों को कुछ इस अंदाज में जायज ठहराया।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir golden door । News Today in Hindi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Mourya) ने कहा कि राम भक्तों पर गोली चलाना सही था। स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान रामभक्तों को चिढ़ाने जैसा रहा स्वामी प्रसाद मौर्य की तरफ से लगातार आने वाले विवादित बयान से उनकी ही पार्टी के विधायक बुरी तरफ बिफर पड़े। वहीं समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह ने विधानसभा स्पीकर से मांग की है कि वो 22 जनवरी को सभी विधायकों को लेकर अयोध्या चलें।

दरअसल आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य़ (Swami Prasad Mourya) की तरफ से लगातार ऐसे बयान दिए जाते हैं, ये कोई पहला मौका नहीं है, जब अखिलेश के स्वामी की ओर से ऐसा बयान दिया गया हो, इससे पहले भी कई दफा स्वामी प्रसाद मौर्य ने विवादित बयान दिए हैं। वो कभी रामचरितमानस का अपमान करते हैं तो कभी भगवाधारियों को आतंकवादी कहते हैं।

सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Mourya)  ने तो राममंदिर को लेकर भी विवादित बयान दिया है, जिसपर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और हिंदू संगठन के नेताओं में खासा आक्रोश भी देखा जाता है। लेकिन तमाम विरोध के बाद भी अखिलेश यादव कोई एक्शन नहीं लेते हैं। अब अखिलेश यादव की ये मजबूरी है या फिर उन्हीं के कहने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ऐसे बयान देते हैं।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir golden door । News Today in Hindi

लालू यादव की पार्टी के एक और विधायक ने अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम के विरोध में बयान दिया है। इस कड़ी में नया नाम है मीनापुर से RJD विधायक मुन्ना यादव का है। मुन्ना यादव ने कहा कि एक तरफ उनकी सरकार नौकरी बांट रही है।  वहीं बीजेपी के लोग अक्षत बांट रहे हैं। एक तरफ हमारी सरकार नौकरी बाँट रही है। वहीं बीजेपी के लोग अक्षत बाँट रहे हैं। वहीं बिहार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने भगवान राम और मंदिर को लेकर अपनी पार्टी के नेताओं का बचाव किया। साथ ही सबसे बड़ा मंदिर बनवाने का वादा भी किया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button