क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

Andhra Pradesh School Students Die By Suicide:  इंटरमीडिएट की परीक्षा मे फेल होने के कारण आंध्रप्रदेश में 48 घंटे के भीतर 10 छात्रों ने किया सुसाइड

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश में पिछले 48 घंटे में 10 स्टूडेंट्स ने इंटरमीडिएट की परीक्षा मे फेल होने के बाद सुसाइड कर अपनी जान दे दी। 2 अन्य छात्रो ने भी आत्महत्या की कोशिश की, हालांकि वे बच गए। आंध्र प्रदेश में इंटरमीडिएट (Intermediate) फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट ने बुधवार को रिजल्ट जारी किए थे. गुरूवार से अब तक एग्जाम में कम नंबर आने और पेपर में फेल होने की वजह 10 छात्रो  ने खुदकुशी कर ली है। आंध्र प्रदेश Board of intermediate के मुताबिक, इस बार परीक्षा में 10 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे। 11वीं में 61% और 12वीं में 72% स्टूडेंट्स पास हुए.

10 छात्रो ने दी जान

पहला केस: तरुण (17) ने श्रीकाकुलम जिले  के टेककली के पास चलती  ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. तरुण दांदू गोपालपुरम गांव का रहने वाला था। इंटरमीडिएट (intermediate)फर्स्ट ईयर का छात्र था ज्यादातर पेपर में फेल होने के बाद मायूस बताया जा रहा था.

दूसरा केस: मलकापुरम थाना क्षेत्र के अंतर्गत त्रिनादपुरम में एक 16 साल की लड़की ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह विशाखापत्तनम जिले की रहने वाली हैं। अखिलश्री इंटरमीडिएट फर्स्ट ईयर (First year) में थी। कुछ विषय  में फेल होने के बाद वह परेशान थी।

Read Also: Defying terror oppression आतंकियों ने 200 लोग मार गिराए मुझे धमकियां तक मिली तरह तरह की अडचनें आई लेकिन मेरा डांस नहीं रुका

तीसरा केस: चित्तौड जिले के बाबू (17)  ने इंटरमीडिएट सेकंड ईयर मे फेल होने के बाद  जहर खाकर सुसाइड कर लिया। वह भी परीक्षा में फेल होने के बाद परेशान था।

चौथा केस: 18 साल के एक युवक ने विशाखापत्तनम के कंचारपालम इलाके में अपने घर पर फांसी लगा ली। वह सेकेंड ईयर (Second Year) का छात्र था और एक विषय में फेल हो गया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button