ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Anshuman Jha Marriage: ‘मस्तराम’ ने अमेरिका में झील किनारे फिल्मी अंदाज में रचाई शादी, नाव में बैठकर आई ‘अंशुमन की दुल्हनिया’

'मस्‍तराम' जैसी वेबसीरीज में नजर आ चुके एक्टर अंशुमन झा (Anshuman Jha Marriage) ने 29 अक्टूबर 2022 को अपनी मंगेतर सिएरा विंटर्स (Sierra Winters) से शादी कर ली है। ये शादी अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में हुई है। खबरें हैं कि कपल मार्च 2023 में भारत आएगा और अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

नई दिल्ली: ‘मस्‍तराम’ जैसी वेबसीरीज में नजर आ चुके एक्टर अंशुमन झा (Anshuman Jha Marriage) ने 29 अक्टूबर 2022 को अपनी मंगेतर सिएरा विंटर्स (Sierra Winters) से शादी कर ली है। ये शादी अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में हुई है। खबरें हैं कि कपल मार्च 2023 में भारत आएगा और अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

कपल ने 2020 में की थी सगाई

एकता कपूर की फिल्‍म ‘लव सेक्‍स और धोखा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले अंशुमन (Anshuman Jha Marriage) ने साल 2020 में सिएरा से सगाई की थी। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। सगाई के बाद कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन हो गया था, जिसकी वजह से दोनों की शादी कई बार पोस्टपोन हुई और अब जाकर इन्होंने अपनी ड्रीम वेडिंग की है। शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan Fan Moment: फैंस के साथ बेहद ही खास अंदाज़ में मना किंग खान का जन्मदिन, ‘छैय्या छैय्या’ गाने पर किया जमकर डांस

फिल्मी अंदाज़ में की शादी

अंशुमन (Anshuman Jha Marriage) ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कैप्शन में लिखा, ”इस शादी से हमारे कई सपने पूरे हुए हैं। सिएरा हमेशा एक फॉल सीजन वेडिंग चाहती थीं। उनके पिता सैम की चाहत थी कि वह बेटी को नाव में बिठाकर झील के उस पार ले जाकर विदा करें। मेरी मां ने मुझे दूल्‍हा बनते देखने का सपना देखा था और मुझे हमेशा से सिएरा जैसी एक परफेक्‍ट पार्टनर चाहिए थीं। इस शादी के साथ हमारे बहुत सारे सपने सच हुए हैं।” 

अंशुमन और सिएरा की शादी कैथलिक रीति-रिवाजों से हुई है। दोनों की शादी में खास बात ये थी कि दुल्हन ने नाव पर सवार होकर ब्राइडल एंट्री ली, जैसा कि उनके पिता चाहते थे। सिएरा नाव में बैठकर अपने पिता के साथ अपने प्रिंस के पास आईं। अंशुमन ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। अंशुमन की टीम के मुताबिक, कपल जल्‍द ही अपने हनीमून के लिए अलास्का जाएगा। 

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अंशुमन जल्द ही वेब सीरीज ‘लकड़बग्घा’ में नजर आएंगे। इसके प्रमोशन के लिए वह जल्द ही भारत वापस आएंगे। ‘मस्तराम’ से नेम-फेम पाने के बाद वह फिल्‍म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में जरीन खान के साथ दिखाई दिए थे।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button