अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Atique Ahmed Live: एनकाउंटर के डर से थर-थर कांप रहे हैं गैगस्टर अतीक अहमह, कब कहां पहुंचा अतीक काफिल पूरा अपडेट!

Atique Ahmed Shifting Live Update: भारी पुलिस सुरक्षा के साथ गुजरात की साबरमती जेल से सड़क के रास्ते प्रयागराज लाया जा रहा माफिया अतीक अहमद को एनकाउंटर का खौफ सता रहा है. काफिले के साथ चल रही अतीक अहमद की बहन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

झांसी पहुंचा अतीक का काफिला

कल करीब 6 बजे शाम को अतीक का काफिला भारी सुरक्षा के बीच सबरमती से रवाना हुआ था सुबह यूपी पहुंच गया. अभी अतीक अहमद झांसी में है. बताया जा रहा है कि झांसी पुलिस सिर्फ बॉर्डर तक सुरक्षा देगी बावजूद उसके झांसी पुलिस वापस लौट आएगी. झांसी से कोई भी पुलिस कर्मी अतीक अहमद के साथ नहीं जायेगी.अतीक अहमद का काफिला पुलिस लाइन में चाय नश्ते और बाथरूम जाने के लिए रुका था.

अतीक का पूरा परिवार जेल में है

आपको बता दें कि, अतीक की बहन और उनका एडवोकेट काफिले के साथ चल रहे हैं. अतीक के वकील की माने तो अतीक को अभी तक तो सुरक्षित ले जाया जा रहा है. वहीं माफिया अतीक अहमद की बहन कहना है कि, ‘ कोर्ट का जो भी फैसला होगा हमें स्वीकार है, हमें सिर्फ सुरक्षा व्यवस्था का डर है. भाई की तबीयत ठीक नहीं है. हम पीछा नहीं कर रहे है, हम साथ आ रहे है. परिवार में कोई नहीं है, सभी जेल में है’ कहा तो ये भी जा रहा है कि,माफिया अतीक अहमद के भाई. अशरफ प्रयागराज के लिए रवाना हो चुका है. उसकी कल कोर्ट में पेशी है. उसे भी अपनी जान का खतरा सता रहा है.

यूपी में अतीक की एंट्री

यूपी की सीमा में माफिया अतीक अहमद का काफिला पहुंच गया है. गुजरात, मध्य प्रदेश के बाद चौथे राज्य उत्तर प्रदेश में एंट्री हो गई है.

कब कहां पहुंचा अतीक काफिल पूरा अपडेट ?

अतीक का काफिल अहमदाबाद से रविवार शाम 5.44 बजे रवाना हुआ. शाम 7.12 बजे सांबकांटा पहुंचा. फिर उदयपुर रात 10.07 बजे, चित्तौडगढ़ रात 12.41 बजे. कोटा रात 3.11 बजे और शिवपुरी सुबह 7.20 बजे. झांसी .

इस रूट से अतीक को लाया जा रहा है प्रयागराज

अतीक का रूट क्या है- अहमदाबाद- उदयपुर- चितौड़गढ़- कोटा- शिवपुरी- झांसी- जालौन- बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे- बांदा- चित्रकूट- प्रयागराज.

नैनी सेंट्रल जेल में अतीक के लिये सुरक्षा कड़ी

माफिया अतीक अहमद को सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है. यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा.अतीक और अशरफ के वकीलों की ओर से आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की जाएगी. जिसके जरिये जेल से बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाने की मांग की जाएगी. इसके साथ उमेश पाल अपहरण केस में फैसले के वक्त दोनों को फिजिकल तौर पर कोर्ट में पेश किए जाने के आदेश को चुनौती भी दी जाएगी. अदालत से इस याचिका को आज ही सुनने की अपील भी की जाएगी.

अतीक अहमद पर सियासी घमासान जारी

एक तरफ अतीक अहमद को साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है तो वहीं, दूसरी तरफ इसे लेकर सियासत भी गर्मा गई है. यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर अखिलेश यादव को निशाने पर लिया है.

अतीक को सता रहा एनकाउंटर का डर

अहमदाबाद जेल से यूपी की जेल ट्रांसफर किए जाने के खिलाफ माफिया डॉन अतीक अहमद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 28 मार्च को सुनवाई होगी.अतीक को लगातार एनकाउंटर का डर सता रहा है.माफिया से नेता बने अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश ले जा रही प्रयागराज पुलिस की टीम कुछ देर शिवपुरी में रुकी थी.जिसके बाद काफीला शिवपुरी से झांसी की ओर बढ़ गया था.उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद (Atique Ahmed) को यूपी लाने के लिये पुलिस की (UP Police) की 6 गाड़ियों के काफिला साथ चल रहा है.

क्या है माफिया अतीक अहमद का बैकग्राउंड ?

उत्तर प्रदेश का माफिया डॉन अतीक अहमद (Atique Ahmed) जून 2019 से जेल में बंद है. तीन दशक तक माफिया बने रहने के बावजूद भी उसे कभी सजा नहीं सुनाई जा सकी है. फिलहार उत्तर प्रदेश पुलिस उसे साबरमती जेल से लेकर यूपी ले जा रही है. अब से आधे घंटे पहले माफिया से नेता बने अतीक का काफिला शिवपुरी जिले में पहुंचा था. इससे पहले कोटा के ताठेड़ में काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया था. कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक को उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है.बता दें कि, माफिया अतीक अहमद को जेल में हाई-सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा. सेल पर सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी. गुजरात से राजस्थान और मध्य प्रदेश के जरिए अतीक को यूपी लाया जा रहा है. उमेश पाल अपहरण मामले में मंगलवार (28 मार्च) को अतीक अहमद की कोर्ट में पेशी होगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button