ट्रेंडिंगन्यूज़

Azam Khan को अचानक आया हार्ट अटैक, जानें कैसा है स्वास्थ्य ?

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और रामपुर से विधायक  आज़म खान (Azam Khan) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आज़म खान के सीन में अचानक हुआ दर्द

बता दें कि सपा नेता आज़म खान (Azam Khan) के सीने में जलन, दर्द और सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई. जिसके बाद वो दिल्ली आए हुए थे. अस्पताल में उन्हें भर्ती करा लिया गया, जिसके बाद डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था.

ये भी पढ़ें- Uttrakhand CM बोले- उत्तराखंड में भी यूपी की तर्ज पर होंगे मदरसों के सर्वे

आज़म खान का आईसीयू में चल रहा इलाज़

जांच में उनके दिल की एक नस में ब्लॉकेज मिला है. बाद में ही डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनके हार्ट में एक स्टंट डाला था. फिलहाल वे किसी भी खतरे के बाहर है, और उनका ह्दय भी ठीक से काम कर रहा है.

आज़म खान (Azam Khan) की हालत स्थिर बताई जा रही है और आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है. आजम खान की तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टरों ने अभी उन्हें अपनी निगरानी में आईसीयू में रखा है, एक या दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है, आजम खान की देखभाल के लिए उनके साथ अस्पताल में उनके बेटे और सपा विधायक अब्दुल्लाह आजम मौजूद हैं. आजम खान (Azam Khan) की पत्नी पूर्व सासंद डॉ तजीन फातिमा और बड़े बेटे अदीब आजम भी दिल्ली में ही हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button