उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP News: पत्नी की हत्या कर शव को घर के सामने नाली में दबाया, बारिश से मिट्टी में दबे पैर दिखने पर राज खुला!

बहराइच न्यूज़ | Bahraich News in Hindi - News Watch India

Bahraich Samachar (बहराइच समाचार)। यूपी के जनपद बहराइच ककी ग्राम पंचायत उर्रा में शुक्रवार को पति अपनी ही पत्नी के लिए हैवान बन गया। पति ने पत्नी की पिटाई कर गला दबा दिया। मौत होने के बाद घर के सामने नाले में शव को गाड़ दिया। लेकिन बारिश होने पर पानी म3 मिट्टी बह गयी और नाली में डाली गयी मिट्टी में महिला के पैर दिखने से हत्या का पता चला।

शनिवार सुबह घटना की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के मुताबिक शराब सेवन के बाद युवक ने वारदात को अंजाम दिया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उर्रा के मजरा कबेलपुर निवासी प्रदीप बोट का शुक्रवार रात को पत्नी शर्मा देवी (32) से विवाद हुआ। विवाद के दौरान पति और पत्नी में जमकर विवाद हुआ। पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की। इसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

पत्नी की मौत होने पर पति उसे उठाकर घर के बाहर ले गया। इसके बाद घर के सामने बने नाले में शव को गाड़ दिया। सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। गांव के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज अरविंद मिश्रा, दीवान आशीष वर्मा समेत अन्य मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकलवाया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पारिवारिक और शराब के नशे में पति ने वारदात को अंजाम दिया है।

गांव के लोगों के मुताबिक पति और पत्नी दोनों शराब पीते थे। रात में शराब पीने के बाद विवाद किया। जिसके बाद पति ने पत्नी की गला दबा दी और इसके बाद प्रदीप बोट ने पत्नी की रात में हत्या कर शव को नाले में गाड़ दिया। तब तक किसी को जानकारी नहीं हुई। लेकिन शनिवार सुबह से ही बारिश शुरू हो गई।

बारिश के चलते मिट्टी जब हटा, तब महिला के दबे होने की जानकारी हुई। इस पर लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरार आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button