ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

BB16 Promo: वीकेंड के वार में फिर से वापसी करेगें सलमान खान, इन कनटेंस्टेंटस की लगाएगें जमकर क्लास

बिग बॉस (BB16 Promo) आज के समय में लोगों का काफी पसंदीदा शो बन गया है। शो में इन दिनों काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते देखने को मिलते हैं। अब होस्ट सलमान खान तबियत ठीक होने के बाद से शो होस्ट करते दिखेगें।

नई दिल्ली: बिग बॉस (BB16 Promo) आज के समय में लोगों का काफी पसंदीदा शो बन गया है। शो में इन दिनों काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते देखने को मिलते हैं। अब होस्ट सलमान खान तबियत ठीक होने के बाद से शो होस्ट करते दिखेगें। जल्द ही वीकेंड के वार का एक प्रोमो आउट हुआ है, जिसमें सलमान खान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि वो सुंबुल और अंकित गुप्ता की क्लास लगाते दिख रहे हैं।

सुंबुल पर भड़के सलमान खान

प्रोमों में सलमान (BB16 Promo) कहते हुए दिखे कि सुंबुल आज की तारीख में आप मिसाल बनी हो। सलमान, सुम्बुल को अपनी सीट से उठाते हैं और कहते हैं, खड़ी हो जाइए जरा। ये जो लिविंग एरिया का सोफा है, थोड़ा उसके पीछे चले जाइए। बेडरूम के पैसेज में चले जाइए आप। ऐसा कहते हुए सलमान खान, सुंबुल को बेडरूम के दरवाजे के पीछे तक पहुंचा देते हैं। फिर उनसे कहते हैं, ऐसे ही पूरे शो में हर एपिसोड में आप पीछे नजर आते हुए दिखती है।

यह भी पढ़ें: Mika Singh-Akanksha Puri: मीका की होने वाली वोहटी अंकाक्षा पुरी का अपनी और मीका सिंह की शादी पर बड़ा बयान, कही ये बात

अंकित गुप्ता की भी लगाई क्लास
इसके अलावा एक और प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान अंकित गुप्ता पर बरसते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान खान प्रियंका और अंकित की क्लास लेते दिख रहे हैं। सलमान, प्रियंका से कहते हैं कि प्रियंका आपने बिग बॉस से कहा था कि अंकित अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग हैं, हमें कैसे पता चलेगा? एक्स-रे निकालें ताकि पता चले कि इनके अंदर क्या है? सलमान आगे कहते हैं कि कंफर्ट जोन में चल रहे हो अंकित। मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि अंकित आपको यहां नहीं रहना है?

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button