ट्रेंडिंगबड़ी खबरमनोरंजन

Bigg Boss 16: सेट पर Bharti Singh ने Salman Khan को थमा दिया गोला, चौक गये भाईजान, दिया ऐसा रिएक्शन

Latest News on bigg boss 16 Today Episode:  bigg boss 16 के घर में जब भारती सिंह की एंट्री हुआ. लेकिन इस दौरान भारती सिंह ने अपने पति हर्ष और गोला के साथ शो में एंट्री की. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 16 Episode: इस बार Bigg Boss का 16 सीजन जनता को बेहद पसंद आ रहा है. ऐसे में शुक्रवार यानी आज का episode काफी धमाकेदार दिखने वाला है. Bigg Boss के नए episode में सलमान खान के साथ स्टेज पर लाफ्टर क्वीन (laughter queen) भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिंबाचिया(Harsh Limbachia) साथ ही दोनों के बेट गोला भी नजर आएंगे. इसकी प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.यकीन मानिये और आप भी ये वीडियो देखिए..

Read: Bigg Boss 16 की ताज़ा खबरे हिन्दी में – News Watch India

शो में  भारती सिंह (Bharti Singh) की एंट्री होने के बाद तो आप सभी को ये तो पता ही चल गया होगा कि आज का शो कितना हंसी-मजाक में बदलने वाला है.फिलहाल तो शो के प्रोमो देखकर ही लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. ऐसे में अब फैंस शो के टेलीकास्ट (Telecast) होने का वेट कर रह हैं. वीडियो देखकर ये क्लियर हो गया है कि भारती (Bharti Singh) न सिर्फ सलमान खान साथ खूब सारी मौज-मस्ती करेंगी, बल्कि घर के में जाकर भी कंटेस्टें (Contest) को जमकर हंसाने वाली हैं.

 

इस प्रोमो में भारती, टीन द्ता की मां की एक्टिंग (Acting) करते हुए नजर आ रही हैं, जिसे देखकर घर में मौजूद सभी लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. वहीं, प्रोमो में यह भी दिखाया है कि, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachia) घर में जाकर कहते हैं कि, एक हफ्ता पूरी जनता कंफ्यूज रही.  उनको लगा कि साजिद भाई (Sajid Bhai) अब्दू की मम्मी हैं.  जो कहती हैं कि ‘मैंने पहला बच्चा देखा, जो मां को लोरी गाकर सुनाता है.’ जिसके बाद भारती टीना दत्ता की मां की एक्टिंग करती हैं.  इतना ही नहीं, Bharti Singh कहती हैं कि एक टीना ही ऐसी है, जिसे वो सबसे पहले से जानती हैं.  फिर हर्ष लिम्बाचिया कहते हैं कि, 10 साल पुरानी दोस्ती है, एक Hug तो बनता है.  इसके बाद भारती टीना (Tina) की और बढ़ती हैं, लेकिन वो अर्चना (Archana) को गले लगा लेती हैं. इसके बाद भारती कहती हैं कि ‘जब पैदा की हुई मां गलती कर सकती है, तो मैं तो फिर भी सहेली हूं.’ ये सुनकर घरवाले हंसते- हंसते लोटपोट हो जाते हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button